Potka, Jamshedpur Accident: पूर्वी सिंहभूम के पोटका में ट्रैक्टर से गिरने से मजदूर की मौके पर मौत

पूर्वी सिंहभूम के पोटका में दुर्घटना में एक मजदूर की मौत हो गयी। मृतक बासु लोहार जमशेदपुर के कदमा का रहने वाला था परंतु 8 - 9 साल से राजनगर के काला झरना में रहकर राजनगर के ही एक ट्रैक्टर पर मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 04:37 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 04:37 PM (IST)
Potka, Jamshedpur Accident: पूर्वी सिंहभूम के पोटका में ट्रैक्टर से गिरने से मजदूर की मौके पर मौत
पूर्वी सिंहभूम के पोटका में हादसे के बाद मौका मुआयना करते पुलिस अधिकारी।

पोटका, जारगण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम के  पोटका थाना क्षेत्र के गीतीलता में स्पीड ब्रेकर  पर ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने से उसपर सवार मजदूर की गिरने से मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों द्वारा पोटका थाना को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर पोटका थाना प्रभारी रविंद्र मुंडा पहुंचे। तब तक मजदूर की मौत हो चुकी थी ।

बता दें कि 40 वर्षीय बासु लोहार जमशेदपुर के कदमा का रहने वाला था  परंतु 8 - 9 साल से राजनगर के काला झरना में रहकर राजनगर के ही एक ट्रैक्टर पर मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। रोज की तरह ट्रैक्टर पर सामान लोड कर खाली करने के लिए कुदादा जा रहा था  कि इस बीच गीतिलता के स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी के कूदने से अचानक अनियंत्रित होकर बासु लोहार नीचे गिर पड़ा एवं चक्के के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई । घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पोटका पुलिस को दी गई जिसके बाद पोटका थाना प्रभारी रविंद्र मुंडा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक मजदूर की मौत हो चुकी थी। मजदूर की पहचान बासु लोहार के रूप में हुई। पोटका पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम लिए एमजीएम भेज दिया वही ट्रैक्टर ड्राइवर मजदूर की मौत के बाद ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी