युवा महोत्सव में करीम सिटी का दबदबा बरकरार, लगातार तीसरी बार बने चैंपियन

महिला कॉलेज चाईबासा में कोल्हान विश्वविद्यालय के छठे युवा महोत्सव में एक बार फिर करीम सिंटी कॉलेज ने बाजी मारी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 07:30 AM (IST)
युवा महोत्सव में करीम सिटी का दबदबा बरकरार, लगातार तीसरी बार बने चैंपियन
युवा महोत्सव में करीम सिटी का दबदबा बरकरार, लगातार तीसरी बार बने चैंपियन

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : महिला कॉलेज चाईबासा में कोल्हान विश्वविद्यालय के छठे युवा महोत्सव का रंगारंग समापन बुधवार को हो गया। यह महोत्सव सोमवार से प्रारंभ हुआ था। इसमें विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रदर्शन के आधार पर 24 अंक प्राप्त करने वाली करीम सिटी कॉलेज साकची को ओवरऑल चैंपियन घोषित किया गया। करीम सिटी ने लगातार तीसरी बार चैंपियनशिप अपने नाम की है। छह युवा महोत्सव में यह कॉलेज चार बार चैंपियन और एक बार संयुक्त चैंपियन बनने में सफलता हासिल की है।

ि वजेता बनने पर करीम सिटी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. मो. रेयाज ने छात्रों एवं इसमें मेहनत करने वाले शिक्षकों को बधाई दी है। महिला कॉलेज परिसर में आयोजित यूथ फेस्टिवल में विभिन्न कॉलेजों से आए 300 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी कला के रंग बिखेरे। कार्यक्रम के अंतिम दिन बुधवार को युवाओं ने क्लासिकल डांस कत्थक, भरत नाट्यम व ओडिशी नृत्य पेश कर दर्शकों का मन मोहा। दूसरी ओर प्रतिभागियों के प्रतिभा को देख दर्शकों ने तालियों की गूंज से हौसलाअफजाही की। वहीं विभिन्न कॉलेजों से आए शिक्षक-शिक्षिकाओं ने भी अपने को रोक नहीं पाए और अपनी मोबाइल से कार्यक्रम की तस्वीर व वीडियो बनाते नजर आए।

यह मंच युवाओं के प्रतिभा को निखारता है : वीसी

महिला कॉलेज में आयोजित केयू यूथ फेस्टिवल का समापन सह प्राइज वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कोल्हान विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. शुक्ला मोहांती उपस्थित हुई। उन्होंने कहा कि युवा महोत्सव में विभिन्न कालेजों से प्रतिभागियों ने काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। युवाओं में काफी जोश देखी गई। यह मंच युवाओं का है जो उनकी प्रतिभा को निखारता है। इससे उनमें आपसी पहचान और सौहार्द्र बढ़ेगा। कार्यक्रम में रजिस्ट्रार डॉ. एसएन सिंह, प्रॉक्टर डॉ. एके झा, डीएसडब्ल्यू डॉ. टीसीके रमण, सीसीडीसी डॉ. केएन प्रधान, महिला कालेज की प्राचार्य डॉ. आशा मिश्रा आदि उपस्थित थीं।

चर्चा में रहा भींगे होठ तेरे :

समापन समारोह के दौरान जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज के संगीत शिक्षक डॉ. सनातन दीप द्वारा भींगे होठ तेरे नामक बॉलीवुड गीत चर्चा के केंद्र में रही। उन्होंने अपने अंदाज में इसे गाकर वाहवाही बटोरी।

chat bot
आपका साथी