Big Disclosure: बहन के साथ गलत संबंध के कारण आभूषण दुकानदार को मारी गई थी गोली

Jamshedpur Crime अनीश कुमार थापा ने बताया कि अजय वर्मा उसके घर पर बीते डेढ़ साल से आना-जाना कर रहा था। बहन से दुकानदार के गलत संबंध थे। जानकारी पर उसने इसका कई बार विरोध किया था। इसको लेकर विवाद भी हुए थे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 05:29 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 09:19 AM (IST)
Big Disclosure: बहन के साथ गलत संबंध के कारण आभूषण दुकानदार को मारी गई थी गोली
राजा थापा के पिता ने भी अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जमशेदपुर, जासं। मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र कालिकानगर के खनका में आभूषण दुकानदार अजय वर्मा पर हुई फायरिंग के मामले में गिरफ्तार अनीश कुमार थापा उर्फ राजा थापा और उसके साथी अभिनंदन साव से पूछताछ के बाद पुलिस ने घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा, एक स्कूटी, मोबाइल और खून लगी एक हेलमेट बरामद किया।

राजा थापा ने पुलिस को बताया फायरिंग का मामला रंगदारी से संबंधित नहीं है। इसकी जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अनीश कुमार थापा ने बताया कि अजय वर्मा उसके घर पर बीते डेढ़ साल से आना-जाना कर रहा था। बहन से दुकानदार के गलत संबंध थे। जानकारी पर उसने इसका कई बार विरोध किया था। इसको लेकर विवाद भी हुए थे। बावजूद अजय वर्मा उसकी और उसके पिता की अनुपस्थिति में घर पर आता-जाता रहा। अजय वर्मा के साथ पहले भी मारपीट की घटना हुई थी। जानलेवा हमला किया था। इसकी शिकायत अजय वर्मा ने उलीडीह थाना में की थी। गौरतलब है कि दुकानदार ने घटना के बाद पुलिस को बताया था कि राजा थापा और अन्य ने उससे रंगदारी मांगी थी नहीं देने के कारण उसे गोली मार दी गई । एसएसपी ने घटना की रात ही कहा था कि मामला रंगदारी का नहीं है। नजदीकी और व्यक्तिगत मामला है। वहीं राजा थापा के पिता ने भी अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोपित का पिता ऑटो चालक है जबकि राजा थापा ट्रेलर चलाता है।

chat bot
आपका साथी