बरसोल में हाईवा ने बाइक सवार दो युवकों को बुरी तरह कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

बरसोल क्षेत्र के दारीशोल फॉरेस्ट चेकनाका के पास एनएच 49 पर सोमवार दोपहर ओड़िशा के मयूरभंज से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को हाईवा ने कुचल दिया। इस भीषण दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 06 Feb 2023 05:19 PM (IST) Updated:Mon, 06 Feb 2023 05:19 PM (IST)
बरसोल में हाईवा ने बाइक सवार दो युवकों को बुरी तरह कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
दारीशोल एनएच 49 में हाईवा ने बाइक सवार को मारा धक्का, दो की दर्दनाक मौत

बहरागोड़ा, संवादसूत्र: बरसोल क्षेत्र के दारीशोल फॉरेस्ट चेकनाका के पास एनएच 49 पर सोमवार दोपहर ओड़िशा के मयूरभंज से पश्चिम बंगाल की ओर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को हाईवा ने कुचल दिया। इस भीषण दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

पैर के हो गए दो टुकड़े

हाईवा और बाइक की टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार एक व्यक्ति का एक पांव दो टुकड़े में बंट गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने तत्काल दोनों व्यक्तियों को उपचार के लिए बहरागोड़ा सीएचसी भेजवाया। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

सीएसी पहुंचे परिजन

मृतकों के परिजनों की पहचान ओडिशा के पिनास कुमार महापात्र और सत्यनारायण राणा के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर बरसोल थाना प्रभारी रामदयाल उरांव दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे व घटना की जानकारी ली। घटना की सूचना पाकर दोनों मृतकों के परिजन बहरागोड़ा सीएचसी पहुंचे।

पोस्टमार्टम की चल रही तैयारी

परिजनों ने बताया कि वे दोनों सोमवार दोपहर सानचाटरा गांव से पश्चिम बंगाल के नेतुरा जेवरात खरीद कर रिश्तेदार के घर जाने वाले थे। घटना के बारे में बरसोल थाना प्रभारी ने बताया कि हाईवा जे एच 08 बी 9756 को पकड़ा गया है। लेकिन चालक मौका देखकर भाग निकला है। दोनों मृतकों के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला अनुमंडल अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी