अब सत्ता पक्ष से ये उम्मीदवार विपक्ष की टीम में मिलने की तैयारी में, पढिए टाटा वर्कर्स यूनियन चुनावी मसाला

Tata Workers Union Election. यदि शैलेश अपनी टीम के साथ ऐसा करते हैं तो सत्ता पक्ष को बड़ा झटका लग सकता है। हालांकि अब तक इस मामले में कोई भी यूनियन नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है और हर कोई इसे अफवाह ही बता रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:24 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 05:44 PM (IST)
अब सत्ता पक्ष से ये उम्मीदवार विपक्ष की टीम में मिलने की तैयारी में, पढिए टाटा वर्कर्स यूनियन चुनावी मसाला
पढ‍िए टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव से जुड़ी रोचक खबर।

जमशेदपुर, जासं।  टाटा वर्कर्स यूनियन में चुनावी समीकरण फिर से बदलने वाला है। चुनाव की घोषणा से पहले सत्ता पक्ष से अरविंद पांडेय ने प्रेशर गेम खेलते हुए पहले विपक्ष में शामिल होने के लिए टुन्नू चौधरी और सतीश के संग फोटो खिंचवाई। फिर सतीश के साथ बाबा धाम की भी यात्रा की।

ये प्रेशर गेम अरविंद के काम आया और बाबा धाम की यात्रा से लौटते ही सत्ता पक्ष ने अरविंद पांडेय को अपना अध्यक्ष मानकर उसके नेतृत्व में चुनाव लड़ने की आधिकारिक घोषणा कर दी। लेकिन इस घोषणा से सबसे बड़ा झटका लगा यूनियन के पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह को। अब तक सत्ता पक्ष से वे ही अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मान कर चल रहे थे। लेकिन अरविंद के प्रेशर गेम से उन्हें अध्यक्ष पद की उम्मीदवार से हटाकर डिप्टी प्रेसिडेंट या महामंत्री का उम्मीदवार बनाने का आश्वासन देकर नीचे कर दिया गया। लेकिन शैलेश ने निर्वाचन पदाधिकारी के पद पर अपना वीटो लगाया और प्रवीण सिंह की उम्मीदवार बरकरार रखी। इस दौरान सत्ता पक्ष में बिखराव दिखा। सत्ता पक्ष के चुनाव संचालन समिति सदस्य पीके सिंह को 101 मत मिलते हैं जबकि प्रवीण को मात्र 86। सत्ता पक्ष को लग सकता बड़ा झटका

इसलिए चर्चा है कि वे आरओ चुनाव के बाद से सत्ता पक्ष से नाराज चल रहे हैं। चर्चा तो ये भी है कि वे कुछ दिनों से विपक्ष के वरीय नेताओं के संपर्क में है और जल्द ही पाला बदल सकते हैं। यदि शैलेश अपनी टीम के साथ ऐसा करते हैं तो सत्ता पक्ष को बड़ा झटका लग सकता है। हालांकि अब तक इस मामले में कोई भी यूनियन नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है और हर कोई इसे अफवाह ही बता रहा है। लेकिन इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

chat bot
आपका साथी