घाटशिला के घोटीडूबा में हाथी ने एक व्यक्ति को कुचलकर किया अधमरा

घाटशिला थाना क्षेत्र के घोटीडूबा में सत्यरंजन दास को हाथी ने कुचल कर किया अधमरा कर दिया। वह तब हाथी की चपेट में आया जब ग्रामीण हाथी को खदेड़ रहे थे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 01:42 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 01:42 PM (IST)
घाटशिला  के घोटीडूबा में हाथी ने एक व्यक्ति को कुचलकर किया अधमरा
घाटशिला के घोटीडूबा में हाथी ने एक व्यक्ति को कुचलकर किया अधमरा

घाटशिला(पूर्वी सिंहभूम), जेएनएन। पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय जमशेदपुर से 50 किलोमीटर दूर घाटशिला थाना क्षेत्र के घोटीडूबा में सत्यरंजन दास को हाथी ने कुचल कर किया अधमरा कर दिया। परिजनों ने तत्काल सत्यरंजन दास को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। अनुमंडल अस्पताल प्रभारी डॉ शंकर टुडू ने प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल उसे बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर कर दिया।

बताया गया है कि आसमा गांव में हाथी का झुंड रविवार की सुबह लगभग पांच बजे घुस गया था। ग्रामीणों का समूह आसना से हाथी को भगाते हुए जंगल की ओर ले जा रहा था। रास्ते में सत्यरंजन दास हाथी की चपेट में आ गए। गुस्साए हाथी ने सत्यरंजन के बाएं पांव को पूरी तरह कुचल दिया। उसके शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें आई। डॉक्टर टुटू ने बताया कि स्थिति गंभीर है।

कई लोगों की जा चुकी है जान

घाटशिला अनुमंडल क्षेत्र में हाथियों के हमले में कई लोग जान गवां चुके हैं। गालूडीह थाना क्षेत्र के राजा बादशाह गांव के करण हेंब्रम की मौत हाथी की चपेट में आने से 2007 में हो गई थी। इसी थाना क्षेत्र के धमाक बेड़ा निवासी सुरेंद्र नाथ महतो को 2016 में हाथी पटक कर मार डाला था।घाटशिला थाना क्षेत्र के बासाडेरा निवासी कूनो सिंह की मौत 2013 में हुई थी। कारा डूबा गांव में 2017 में एक व्यक्ति को हाथी ने कुचल कर मार डाला था। 

chat bot
आपका साथी