चुनावी सरगर्मी तेज, सतीश-टुन्नू पहुंचे कोक प्लांट कैंटीन

अध्यक्ष आर रवि प्रसाद कर चुके हैं अगला चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा जनसंपर्क अभियान चला कोक प्लांट में बने व‌र्ल्ड क्लास कैंटीन को भी देखा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 05:45 AM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 05:45 AM (IST)
चुनावी सरगर्मी तेज, सतीश-टुन्नू पहुंचे कोक प्लांट कैंटीन
चुनावी सरगर्मी तेज, सतीश-टुन्नू पहुंचे कोक प्लांट कैंटीन

जासं, जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन की वर्तमान कार्यकारिणी का कार्यकाल फरवरी 2021 में पूरा होने वाला है। ऐसे में यूनियन महामंत्री सतीश सिंह और पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट संजीव उर्फ टुन्नू चौधरी सोमवार सुबह डिप्टी प्रेसिडेंट अरविद पांडेय के निर्वाचन क्षेत्र कोक प्लांट कैंटीन पहुंचे और कमेटी मेंबरों से लेकर कर्मचारियों से मिले। टाटा वर्कर्स यूनियन के वर्तमान अध्यक्ष आर रवि प्रसाद ने अगला चुनाव नहीं लड़ने की पहले ही घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में कई समर्थक अरविद पांडेय को नए अध्यक्ष के रूप में प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे में सतीश और टुन्नू चौधरी वर्तमान डिप्टी प्रेसिडेंट को उनके निर्वाचन क्षेत्र में ही मात देने के लिए उनके विभाग में जनसंपर्क अभियान चलाया। साथ ही कोक प्लांट में बने व‌र्ल्ड क्लास कैंटीन को भी देखा।

मालूम हो कि शनिवार दोपहर अरविद और उपाध्यक्ष शाहनवाज आलम सहित कमेटी मेंबर पीके सिंह, आरसी झा, अंजनी पांडेय और मनोज कुमार कोक प्लांट जाकर कर्मचारियों के साथ बैठक की थी और उनके साथ कैंटीन में दही-चूड़ा खाया था। इसे ही ध्यान में रखते हुए सतीश और टुन्नू चौधरी समर्थक कमेटी मेंबरों के साथ कोक प्लांट का दौरा किया। इस दौरान विभागीय कर्मचारियों से मुलाकात की और उनके साथ चाय भी पी। इस जनसंपर्क अभियान से यह बात तो साफ हो गई है कि वर्तमान सत्ता पक्ष में शामिल दो शीर्ष नेतृत्व अगला चुनाव एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे। आगामी चुनाव में यह देखना दिलचस्प होगा कि किसकी नाव मझधार में फंसती है और कौन सा गुट वैतणी पार करते हैं। इस चुनावी यात्रा से यह पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है कि अरविद के खिलाफ सतीश टीम से अध्यक्ष पद का उम्मीदवार कौन होगा। सतीश-टुन्नू के साथ जोगिदर सिंह जोगी, संजय कुमार सिंह, संतोष पांडेय, अभिनंदन सिंह, संतोष कुमार सिंह, संजीव तिवारी सहित कोक प्लांट से शशांक मंजर, एसके सिंह, एनएस शर्मा सहित अन्य कमेटी मेंबर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी