कमल क्लब के पंचायत अध्यक्षों ने टूर्नामेंट का किया विरोध

कमल क्लब जमशेदपुर की बैठक शनिवार को प्रखंड कार्यालय में हुई। इसमें पंचायत स्त

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Oct 2017 03:01 AM (IST) Updated:Sun, 15 Oct 2017 03:01 AM (IST)
कमल क्लब के पंचायत अध्यक्षों ने टूर्नामेंट का किया विरोध
कमल क्लब के पंचायत अध्यक्षों ने टूर्नामेंट का किया विरोध

जमशेदपुर : कमल क्लब जमशेदपुर की बैठक शनिवार को प्रखंड कार्यालय में हुई। इसमें पंचायत स्तर पर होने वाले फुटबॉल नॉकआउट टूर्नामेंट की तैयारी पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान कई पंचायतों के कमल क्लब अध्यक्षों ने टूर्नामेंट का विरोध किया।

क्लब के अध्यक्षों का कहना था कि प्रखंड की ओर से उन्हें अंतिम समय में जानकारी दी गई। ऐसे में टीम तैयार करने में परेशानी होगी। कुछ अध्यक्षों ने मैदान के चयन पर विरोध जताया। अध्यक्षों के विरोध पर जमशेदपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी पारुल सिंह ने कहा कि प्रखंड को इसकी सूचना 12 अक्टूबर को मिली थी। इससे तत्काल कमल क्लब के अध्यक्षों को अवगत करा दिया गया था। जहां तक मैदान छोटा होने की बात है तो उन्होंने ग्राउंड बदल दिया है। बैठक में कुछ देर हंगामा हुआ, लेकिन बाद में सबने टूर्नामेंट पर सहमति जतायी। शाम में क्लब के पदाधिकारियों ने प्रखंड कार्यालय से जागरुकता रथ को हरी झंडी दिखाकर पंचायतों की ओर रवाना किया। बैठक में बीपीआरओ मनोज झा, कमल क्लब के अध्यक्ष कृतिवास मंडल, सचिव सोभा बंसल, प्रखंड उप प्रमुख अफजल अख्तर, विनोद यादव समेत विभिन्न पंचायतों के कमल क्लब अध्यक्ष उपस्थित थे।

------

बिना जर्सी के होगा टूर्नामेंट

कमल क्लब की ओर से आयोजित फुटबॉल नॉकआउट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला को छोड़ अन्य सभी मुकाबले बिना जर्सी के खेले जाएंगे। हर मैच के लिए सरकार की ओर से मात्र 3200 रुपये का भुगतान किया गया है। ऐसे में नेट, फुटबॉल समेत अन्य खर्च को देखते हुए जर्सी का खर्च उठाना संभव नहीं है।

-----

किन-किन मैदानों में होगा टूर्नामेंट

-वायरलेस मैदान बागबेड़ा, छोलागोड़ा मैदान सारजामदा, छोटा गदड़ा फुटबॉल मैदान, तिलकागढ़ मैदान, नान्दुप मैदान, एनपीएस स्कूल बरारडीह फुटबॉल मैदान, लुपुंगडीह मैदान, सिमुलडांगा मैदान शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी