परसुडीह में युवक की हत्या के आरोपित की अबतक गिरफ्तारी नहीं Jamshedpur News

Parsudih Murder Case. परसुडीह थाना क्षेत्र के शंकरपुर जानीगोड़ा निवासी राजन शर्मा की उसके पड़ोसी राहुल सुरीन ने गुरुवार रात बेस बॉल से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपित की गिरफ्तारी के ल‍िए पुलिस पूरी रात छापामारी करती रही वह हाथ नहीं लगा।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 10:09 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:29 PM (IST)
परसुडीह में युवक की हत्या के आरोपित की अबतक गिरफ्तारी नहीं Jamshedpur News
हत्या के बाद से राहुल सुरीन फरार है।

जमशेदपुर, जासंं। परसुडीह थाना क्षेत्र के शंकरपुर जानीगोड़ा निवासी राजन शर्मा की उसके पड़ोसी राहुल सुरीन ने गुरुवार रात बेस बॉल से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपित की गिरफ्तारी के ल‍िए पुलिस पूरी रात छापामारी करती रही, वह हाथ नहीं लगा। हत्या के बाद से राहुल सुरीन फरार है। वहीं घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश हैं। शव का पोस्टमार्टम पुलिस आज यानी शुक्रवार को कराएगी।   

गुरुवार रात राहुल सुरीन शराब के नशे में अपने माता-पिता के साथ मारपीट कर रहा था। हो-हल्ला सुनकर पड़ोसी राजन शर्मा बीच-बचाव करने लगे। गुस्से में राहुल सुरीन ने राजन शर्मा के सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया जिससे गंभीर चोट लगने के कारण वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद बेस बॉल से शरीर पर कई प्रहार किए। लोगों  के बीच -बचाव करने पर वह भाग निकला। घायल को लोग खासमहल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस हत्‍या के आरोपित को दबोचने के लिए लगातार प्रयासरत और हर संभावित ठिकाने पर छामेमारी चल रही है। उसे जल्‍द दबोच लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी