जमीन के कमिशन विवाद में दोस्त ने ही गोली मार कर दी हत्या

संवाद सूत्र कटकमसांडी जमीन बिक्री के बाद कमिशन के विवाद में युवक ने अपने ही दोस्त को गोली

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 08:24 PM (IST)
जमीन के कमिशन विवाद में दोस्त ने ही गोली मार कर दी हत्या
जमीन के कमिशन विवाद में दोस्त ने ही गोली मार कर दी हत्या

संवाद सूत्र कटकमसांडी : जमीन बिक्री के बाद कमिशन के विवाद में युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक 32 वर्षीय मंडई कलां निवासी शाहिद अंसारी है। वहीं हत्या का आरोप उसके दोस्त नूरा निवासी भोला अंसारी और गदोखर कटकमसांडी निवासी राजू अंसारी पर लगा है।

घटना के बाद आनन-फानन में शाहिद को उनके परिजनों ने सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित किए जाने के बाद परिजन के साथ आए लोग हंगामा करने लगे। शव को सदर थाना ले जाकर मेन रोड को जाम कर दिया। बाद में काफी मशक्कत के बाद लोगों को वहां से हटाया गया।

घटना पबरा रोड में गुलाम होटल के समीप दिन के 12 बजे की है। शाहीद के मोबाइल पर फोन कर आरोपित ने पैसे देने के बहाने बुलाया। उनके बीच पैसे को लेकर विवाद बढ़ा और इस बीच कमर से पिस्टल निकाल कर आरोपित ने पहले एक फायर किया और फिर कमर में सीधे गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। मृतक के मोबाइल को पुलिस ने जब्त कर जांच शुरू कर दी है। इस बाबत पेलावल ओपी में हत्या की प्राथमिकी भोला अंसारी और राजू अंसारी के खिलाफ किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मंडई कलां में मातम छा गया। मृतक चार भाई में सबसे छोटा और शादीशुदा था, उसके दो जुड़वा आठ साल के बच्चे है। घटना के बाबत बताया जाता है कि शाहीद ने एक जमीन भोला के माध्यम से बिक्री कराई थी। कमीशन का करीब चार हजार रुपए बकाया था, जिसे लेकर फोन पर बात हुई और फिर शाहीद अपने मौसेरे भाई शहजाद व साकिब के साथ मोटरसाइकिल से पबरा पहुंचा था। घटना के बाद मौके से अपने बुलेट लेकर आरोपी फरार हो गया। डीएसपी विवेकानंद ठाकुर ने हर हाल में आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कहीं है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

-----------

गोली नहीं मिलने पर करना पड़ा शव का एक्स-रे

युवक की गोली कमर में लगी, लेकिन पोस्टमार्टम के समय गोली का पता नहीं चलने पर उसका एक्सरे कराया गया। एक्सरे में गोली मिलने के बाद युवक का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान सदर अस्पताल में किसी भी अनहोनी को लेकर थाना प्रभारी सदर इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह दल बल के साथ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी