डीआइजी की एफएसएल व पुलिस टीम के साथ संयुक्त बैठक

हजारीबाग : माहेश्वरी परिवार प्रकरण में घटना के चौथे दिन 18 जुलाई को डीआइजी पंकज कंबोज ने अब तक की ज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Jul 2018 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 18 Jul 2018 10:20 PM (IST)
डीआइजी की एफएसएल व पुलिस टीम के साथ संयुक्त बैठक
डीआइजी की एफएसएल व पुलिस टीम के साथ संयुक्त बैठक

हजारीबाग : माहेश्वरी परिवार प्रकरण में घटना के चौथे दिन 18 जुलाई को डीआइजी पंकज कंबोज ने अब तक की जांच की समीक्षा करते हुए कई निर्देश जारी किए। उन्होंने बुधवार को रांची से आई एफएसएल की टीम के अलावा जांच टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी चंदन वत्स, एसपी मयूर पटेल के साथ बैठक कर मामले की अद्यतन जानकारी ली।

करीब आधे घंटे तक चली बैठक में घटना की संभावना, अपराध की प्रवृत्ति, निष्कर्ष एवं जांच बिंदु सहित करीब एक दर्जन विषयों पर अधिकारियों से बातचीत की। उनका मंतव्य जाना और जांच के कई अन्य बिंदुओं पर निर्देश जारी किया। बैठक में ¨फग्रर ¨प्रट विशेषज्ञ रमाशंकर मिश्रा भी विशेष रुप से शामिल थे। ज्ञात हो कि घटना की पेचीदगी को देखते हुए जांच टीम ने फॉरेंसिक जांच की मांग की थी। मांग के अनुसार रांची से आई टीम ने डीआइजी के समीक्षा बैठक में शामिल होकर जांच को आगे बढ़ाने का काम किया।

-------------------- एसपी के साथ जांच की बारीकी जांचने पहुंचे डीआइजी :

सीबीआइ पदाधिकारी के रूप में अपनी सेवा देने के बाद हजारीबाग बतौर डीआइजी नियुक्त पंकज कंबोज ने बुधवार को एफएसएल टीम के आगमन के बाद स्वयं घटना स्थल की जांच की बारीकी से अवगत होने शुभम अपार्टमेंट पहुंचे। करीब चार बजे पहुंचे डीआईजी के साथ एसपी मयूर पटेल भी शामिल थे। डीआइजी करीब सवा घंटे तक घटनास्थल पर रहे। करीब सवा पांच बजे टीम के साथ बाहर निकले।

chat bot
आपका साथी