गुमला में धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या

Murder of man. झारखंड के गुमला में धारदार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 12:11 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 04:23 PM (IST)
गुमला में धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या
गुमला में धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या

गुमला, जेएनएन। घाघरा थाना क्षेत्र के दोदांग गांव के समीप कस्तूरबा स्कूल के पास सोमवार की रात लगभग 10.30 बजे रामपुर तोतो निवासी 40 वर्षीय बिंदेश्वर चिकबड़ाईक की धारदार हथियार से वार कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। हत्या की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली रात को 11.00 बजे ही घटनास्थल पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक बिंदेश्वर की पत्नी कलावती देवी ने बताया कि बिंदेश्वर को गुमला के एक ठेकेदार के द्वारा मुंशी का काम करने के लिए बुलाया गया था। जिसके बाद वह वापस आया ही नहीं। रात को 10 बजे अंतिम बार बिंदेश्वर से उसकी पत्नी फोन करके पूछी कि घर कब तक आ रहे हैं, तो वह बोला कि आधे घंटे में आ रहे हैं। जिसके बाद आधे घंटे के अंदर ही उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घाघरा पुलिस ने बताया कि हत्या की सूचना के बाद शव को बरामद किया गया है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मृतक के जेब में बहुत पुराने पांच रुपये के नोट का जेरॉक्स कॉपी रखा हुआ था। बताया जाता है कि उक्त नोट में हिरण छाप होने के कारण बाजार में उसकी बदली करने के एवज में बहुत अच्छी रकम मिलती है। प्रतीत होता है कि इसी लेनदेन के चक्कर में बिंदेश्वर की हत्या की गई होगी। मृतक की पत्नी ने बताया कि बिंदेश्वर से पांच रुपये का जो नोट है, उसे गुमला के ही एक व्यक्ति के द्वारा लिया गया था और वापस नहीं दिया जा रहा था। 

chat bot
आपका साथी