हिमांशु केसरी अध्यक्ष व राजेश गुप्ता गुमला चैंबर के बने सचिव

रविवार को संपन्न गुमला चेंबर आफ कामर्स के मतदान और मतगणना के बाद गुटीय आधार पर लड़े गए चुनाव में हिमांशु केसरी गुट को गुमला के व्यापारियों ने स्पष्ट बहुमत दिया था जिसके आधार पर हिमांशु केसरी चेंबर के अध्यक्ष और राजेश कुमार गुप्ता सचिव बनाए गए हैं। हिमांशु केसरी चेंबर के तीन बार सचिव का दायित्व निभा चुके हैं और उन्हें चेंबर के माध्यम से

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 06:32 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 06:32 PM (IST)
हिमांशु केसरी अध्यक्ष व राजेश गुप्ता गुमला चैंबर के बने सचिव
हिमांशु केसरी अध्यक्ष व राजेश गुप्ता गुमला चैंबर के बने सचिव

जागरण संवाददाता, गुमला : गुमला चैंबर ऑफ कॉमर्स के रविवार को हुए मतदान और मतगणना के बाद गुटीय आधार पर लड़े गए चुनाव में हिमांशु केसरी गुट को गुमला के व्यापारियों ने स्पष्ट बहुमत दिया था जिसके आधार पर हिमांशु केसरी चेंबर के अध्यक्ष और राजेश कुमार गुप्ता सचिव बनाए गए हैं। हिमांशु केसरी चैंबर के तीन बार सचिव का दायित्व निभा चुके हैं और उन्हें चैंबर के माध्यम से व्यापारियों की समस्या की अच्छी समझ भी है। उनके अध्यक्ष बनने पर व्यवसायिक संगठनों ने प्रसन्नता जाहिर की है। अध्यक्ष बने हिमांशु केसरी ने अनिल श्वेता गुप्ता और निर्मल सिंह नेसले को उपाध्यक्ष, गुन्नू शर्मा को सह सचिव, मुनीलाल साहु को कोषाध्यक्ष, विकास मंत्री उर्फ हन्नी तथा नीरज गुप्ता को पीआरओ मनोनीत किया है। अध्यक्ष बने हिमांशु केसरी ने मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस उम्मीद से अध्यक्ष का ताज सौंपा गया है उस उम्मीद को वे हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके गुट के राजेश कुमार गुप्ता को सर्वाधिक मत मिला जबकि द्वितीय सर्वाधिक मत उनके पक्ष में डाले गए। नए अध्यक्ष ने कहा कि व्यापारियों के हित में चैंबर काम करता रहा है। नामचीन लोगों द्वारा चुनाव में उनके गुट को शिकस्त देने की तमाम प्रयासों को सिर से खारिज कर दिया। हिमांशु केसरी ने पदाधिकारी मंडल की सूची मुख्य चुनाव पदाधिकारी महेश लाल को स्वीकृति के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा कि वे व्यापारियों के हित में काम करने को वचनवद्ध है। सभी निर्वाचित कार्यकारिणी सदस्यों के सहयोग से वे व्यापारियों के हित में काम करेंगे।

अध्यक्ष बनने पर हिमांशु को दी बधाई

गुमला चैंबर के अध्यक्ष बनने पर हिमांशु केसरी को व्यापारी संगठनों और चेंबर के पूर्व अध्यक्षों ने बधाई दी है। बधाई देनेवालों में चैंबर के पूर्व अध्यक्ष मो.सब्बू, अमित महेश्वरी, बालकेश्वर सिंह आदि ने बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी