करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

करंट लगने से खलासी की घटनास्थल पर मौत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:17 PM (IST)
करंट की चपेट में आकर युवक की मौत
करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

पोडै़याहाट : पोडै़याहाट थाना क्षेत्र के पोडै़याहाट- हंसडीहा मुख्य मार्ग पर माउंट एसीसी स्कूल के पास मेन रोड में 11 हजार वोल्ट बिजली तार के संपर्क में आने से ट्रक में करंट प्रवाहित होने से खलासी अफरोज (22) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना शनिवार की देर रात की है। मृतक अफरोज आलम पश्चिम बंगाल के पुरुलिया थाना के कटिग मुहल्ला का रहने वाला था।

घटना के इस संबंध में बताया जाता है कि अशोक लिलैंड ट्रक गोड्डा से पुरुलिया की ओर जा रहा था। तभी माउंट एसीसी स्कूल के पास ट्रक का टायर पंक्चर हो गया। ड्राइवर ने गाड़ी को रोककर खलासी को जैक निकालने को कहा।

इधर ड्राइवर और खलासी इस बात से अनजान थे कि ट्रक का ऊपरी भाग बिजली के तार के संपर्क में है और इससे करंट प्रवाहित हो रहा है। खलासी जैसे ही जैक निकालने के लिए टूल बॉक्स को खोलना चाहा तो लोहे के संपर्क में आने से खलासी करंट की चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। बहुत देर बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में पुलिस की ओर से जांच की जा रही है ।

इधर ट्रक ड्राइवर मो आलम ने बताया कि मृतक उनका चचेरा भाई था। हमलोग इसी ट्रक में ही काम करते थे। चचेरे भाई की मौत से ड्राइवर काफी मर्माहत था और फफक फफक कर रो रहा था। रविवार की अहले सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को इसकी सूचना दे दी।

chat bot
आपका साथी