देवदांड़ उत्क्रमित उच्च विद्यालय से लाखों की चोरी

प्रखंड के देवदांड़ थाना में असामाजिक तत्वों के द्वारा नए-नए घटनाओं के अंजाम देने से आम जनता सशंकित हैं। एक सप्ताह पूर्व जहां पिडराहाट पुल के संवेदक के मुंशी से रंगदारी की मांग की गई थी ।अभी उस कांड का उछ्वेदन भी नहीं हो पाया है कि इधर देवदांड़ उत्क्रमित उच्च विद्यालय में शटर तोड़कर स्मार्ट क्लास के टीवी बैटरी इनवर्टर सहित तकरीबन डेढ़ लाख के सामानों की चोरी हो गई है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 06:26 PM (IST)
देवदांड़ उत्क्रमित उच्च विद्यालय से लाखों की चोरी
देवदांड़ उत्क्रमित उच्च विद्यालय से लाखों की चोरी

पोडै़याहाट : प्रखंड के देवदांड़ थाना में असामाजिक तत्वों के द्वारा नई नई घटनाओं के अंजाम देने से आम जनता सशंकित है। एक सप्ताह पूर्व वहां पिडराहाट पुल के ठेकेदार के मुंशी से रंगदारी की मांग की गई थी। अभी उस कांड का उछ्वेदन भी नहीं हो पाया है कि देवदांड़ उत्क्रमित उच्च विद्यालय में शटर तोड़कर स्मार्ट क्लास से टीवी, बैटरी, इंवर्टर सहित तकरीबन डेढ़ लाख रुपये के सामानों की चोरी कर ली गई। इससे आसपास के लोग सकते में है। असामाजिक तत्वों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। ग्रामीणों ने मांग की है कि ऐसी घटनाओं के पीछे जिनके भी हाथ है कि उन्हें जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाए ताकि लोग चैन की नींद सो सकें।

ज्ञात हो कि एक सप्ताह पूर्व पिडराहाट के पास बासलोई नदी पर बनने वाले पुल के ठेकेदार के मुंशी होरन मंडल से छह लाख की मांग नकाबपोश अपराधियों ने किया था। इसकी प्राथमिकी देवदांड़ थाना में दर्ज कर ली गई है। बावजूद अभी तक अपराधी की शिनाख्त नहीं हो पाया है। लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं । यह क्षेत्र दो-तीन वर्ष पूर्व से दो-तीन क्षेत्र पूर्व से ही असामाजिक गतिविधियों का केंद्र रहा है। लोगों ने कहा कि जब अपराधियों ने स्कूल तक को नहीं छोड़ा जहां बच्चे पढ़ते हैं वहां भी चोरी करने लगे तो आगे क्या होगा कहना मुश्किल है। पुलिस इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह का कहना है कि लगातार छापेमारी जारी है शीघ्र ही अपराधी की गिरफ्तारी होगी।

chat bot
आपका साथी