एएसआइ व सिपाही ने सरेआम सड़क पर की दंपती की पिटाई, वीडियो वायरल

सरजू पंजियारा अपनी पत्नी के साथ बाइक से गंगा स्नान करने जा रहा था। दोनों पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Jun 2018 11:01 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jun 2018 03:15 PM (IST)
एएसआइ व सिपाही ने सरेआम सड़क पर की दंपती की पिटाई, वीडियो वायरल
एएसआइ व सिपाही ने सरेआम सड़क पर की दंपती की पिटाई, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, गोड्डा। पथरगामा थाना (गोड्डा, झारखंड) के दो पुलिसकर्मियों द्वारा दो लोगों की पिटाई का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो में पथरगामा थाने में पदस्थापित एएसआइ राजनाथ यादव व एक अन्य पुलिसकर्मी सिमरिया गांव के सरजू पंजियारा की पिटाई करते दिख रहे हैं। उसे छुड़ाने गई उसकी पत्नी ललिता देवी की भी पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर दी।

मारपीट करने वाले दोनों ही पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में थे। घटना महागामा थाना क्षेत्र के दांढ़ीघाट में 23 जून को हुई। बताया जाता है कि पथरगामा पुलिस द्वारा सरजू पंजियारा व उसकी पत्नी ललिता देवी पर पिछले दिनों अवैध रूप से बालू ढुलाई का मामला दर्ज कराया गया था। 23 जून को दोनों पुलिसकर्मी पथरगामा थाने की सीमा पर किसी काम से सिविल ड्रेस में गए थे। आरोपित सरजू पंजियारा अपनी पत्नी के साथ बाइक से गंगा स्नान करने जा रहा था। दोनों पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

महिला बचाने गई तो पुलिसकर्मियों ने उसकी भी पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने से मना कर दिया। बताया जाता है कि कोर्ट ने गिरफ्तारी के लिए निर्धारित कानूनी प्रक्रिया पूर्ण नहीं होने की बात कही। बाद में सादे कागज पर उससे हस्ताक्षर कराकर छोड़ दिया। मंगलवार को पीड़िता ललिता देवी ने एसपी राजीव रंजन ¨सह से मुलाकात कर मामले की लिखित जानकारी दी। एसपी को दिए आवेदन में महिला ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने कान की एक बाली, मोबाइल व 2200 रुपया भी छीन लिया।

ललिता देवी नामक महिला ने मामले की लिखित शिकायत की है। एसडीपीओ को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

-राजीव रंजन सिंह, एसपी गोड्डा।

chat bot
आपका साथी