गोड्डा में बच्ची के साथ दुराचार, मरा समझ नदी किनारे फेंका

गोड्डा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई। किसी ने तीन वर्षीय बच्ची को दुष्कर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 May 2017 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 01:01 AM (IST)
गोड्डा में बच्ची के साथ दुराचार, मरा समझ नदी किनारे फेंका
गोड्डा में बच्ची के साथ दुराचार, मरा समझ नदी किनारे फेंका

गोड्डा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई। किसी ने तीन वर्षीय बच्ची को दुष्कर्म के बाद मरा समझकर नदी के किनारे फेंक दिया। सुबह शौच के लिए गए लोगों ने इसकी जानकारी हुई। बच्ची को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिस घर में घटना हुई वहां शादी समारोह चल रहा था। सभी अपने-अपने काम में व्यस्त थे। आशंका है कि सोमवार की रात सात से आठ बजे के बीच कोई परिचित बच्ची को बहला-फुसलाकर उठा ले गया और नदी के किनारे दुष्कर्म किया। बच्ची जब बेहोश हो गई तो उसे मरा समझकर फेंक दिया। घर के लोगों को जब बच्ची नहीं मिली तो रात में खोजबीन शुरू की, लेकिन नहीं मिली। पास के ही गांव के लोग जब सुबह नदी किनारे शौच के लिए गए तो देखा कि एक बच्ची लहूलुहान पड़ी है। इस बीच खोज में जुटे परिजन जब कझिया नदी के पास पहुंचे तो देखा स्थिति काफी खराब है। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाए। सूचना पर मुफस्सिल थाना प्रभारी राजेश कुमार पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। पुलिस आरोपी की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना से लोगों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलाने की मांग की है।

-------------

कोट-

वारदात के पीछे आसपास का या कोई करीबी हो सकता है। इसके कारण ले जाते वक्त किसी को शंका नहीं हुई या फिर मौका पाकर बाहर के दुष्कर्मी ने घटना को अंजाम दिया है। दोषी को सजा दिलाना पुलिस की प्राथमिकता है।

राजेश कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी