वाहन के धक्के से महिला की मौत

शुक्रवार को नवडीहा ओपी क्षेत्र के बेकोबाद-बरमसिया सीमा पर एक बोरिग वाहन के चपेट में आने से एक महिला की मौत ऑन स्पॉट पर हो गई वहीं दूसरी महिला को गंभीर चोटे आई है । दोनों महिलाएं बेकोबाद की है । घटना सुबह दस बजे की बताई जा रही है । प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 12:42 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 12:42 AM (IST)
वाहन के धक्के से महिला की मौत
वाहन के धक्के से महिला की मौत

संस, सियाटांड़ (गिरिडीह) : शुक्रवार को नवडीहा ओपी क्षेत्र के बेकोबाद-बरमसिया सीमा पर बोरिग वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गई वहीं दूसरी महिला जख्मी है। दोनों महिलाएं बेकोबाद की बताई गई।

ग्रामीणों के अनुसार रामदेव महतो की मां पूरनी देवी उर्फ शांति देवी और खेदन महतो की मां हिरिया देवी सड़क किनारे खड़े पत्थर के पास सुबह दस बजे धूप सेंक रही थी। बेकोबाद के ढालो महतो के घर बोरिग वाहन बोरिग करने गया था। वाहन को पीछे करने के दौरान चालक की नजर महिलाओं पर नहीं गई और दोनों महिलाएं उसकी चपेट में आ गईं। पूरनी देवी की मौत हो गई। घायल महिला हिरिया देवी को इलाज के लिए बेंगाबाद ले जाया गया है।

------------

1.60 लाख रुपये में हुआ समझौता

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन व चालक को अपने कब्जे में ले लिया और मुआवजे की मांग करने लगे। लगभग पांच घंटे के बाद तीन बजे वाहन मालिक पचंबा निवासी राजेश साव ने बबलू नामक व्यक्ति को अपनी ओर से समझौता के लिए घटना स्थल पर भेजा। अंतत: मृतका के परिजनों को डेढ़ लाख व घायल महिला के परिजनों को दस हजार रुपये देने पर सहमति बनी । इसके बाद ग्रामीणों ने वाहन व चालक को मुक्त कर दिया । पैसे सीधे मृतका के परिजन के खाते में हस्तांतरित कर दिया गया। सूचना किसी भी पक्ष ने नवडीहा ओपी को नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी