सीएसपी संचालक से लूटपाट करनेवाले तीन लोग गिरफ्तार

लूटपाट की घटना को अंजाम देनेवाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:55 AM (IST)
सीएसपी संचालक से लूटपाट करनेवाले तीन लोग गिरफ्तार
सीएसपी संचालक से लूटपाट करनेवाले तीन लोग गिरफ्तार

संस, जमुआ (गिरिडीह): लूटपाट की घटना को अंजाम देनेवाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में लिये गए अपराधी जमुआ-देवरी सहित आसपास के क्षेत्र में घटित अन्य कई वारदात में संलिप्त रहे थे।

इस बात की जानकारी रविवार को पुलिस इंस्पेक्टर विनय राम ने जमुआ थाने में पत्रकारों से बातचीत में दी।

बताया कि 5 अप्रैल की शाम जमुआ-चितरडीह मार्ग के मंगलो मोड़ के पास कुछ बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक रीतलाल प्रसाद यादव से छिनतई की थी। रीतलाल अपने घर गोविदपुरा गांव जा रहे थे। बदमाशों ने मारपीट कर उनसे करीब एक लाख रुपया लूट लिया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले के उद्भेदन के लिए एसडीपीओ राजीव कुमार ने उनके नेतृत्व में एक टीम बनाई थी। टेक्निकल सेल की मदद से जमुआ थाना के लताकी निवासी टिकू हाजरा के घर शनिवार को छापेमारी की गई। पूछताछ में टिकू ने अन्य कई वारदात में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया है। उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन को भी बरामद किया गया।

उसकी निशानदेही पर लताकी के ही मुन्ना हाजरा और बीजोडीह के संजय हाजरा को गिरफ्तार किया गया। दोनों के पास से घटना में प्रयुक्त सादे रंग की अपाचे बाइक, मोबाइल और लूटे गए 6395 रुपये बरामद हुए। उक्त सभी ने पुलिस को दिए अपने बयान में अन्य चार अपराधियों के साथ मिलकर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के साथ लूटपाट करने की बात स्वीकारी ।

इंस्पेक्टर ने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। छापामारी टीम में इंस्पेक्टर के अलावा थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह, पुअनि संतोष कुमार, चंद्रशेखर सिंह, सुमंत कुमार सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी