लूटपाट में शामिल तीन आरोपितों को भेजा जेल

थाना क्षेत्र के डहुआ गांव के पास बीते गरुवार को शाम को एक फाइनेंस कंपनी के संगम मैनेजर बिपिन कुमार सिंह से बाइक सहित पैसा छिनतई करने के मामले में दो बाइक पर सवार तीन सड़क लूट कांड के अपराधी को देवरी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लेने की मामला को लेकर देवरी पुलिस द्वारा पकड़े गए उक्त तीनो अपराधी से गहन पूछ ताछ कर शुक्रवार जेल भेज दिया गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 12:33 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 06:12 AM (IST)
लूटपाट में शामिल तीन आरोपितों को भेजा जेल
लूटपाट में शामिल तीन आरोपितों को भेजा जेल

संस, देवरी (गिरिडीह) : डहुआटांड़ के पास गुरुवार शाम एक फाइनेंस कंपनी के संगम मैनेजर से बाइक व पैसे की लूटपाट में शामिल दो बाइक पर सवार तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने तीनों को गहन पूछताछ के बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया।

फाइनेंस कर्मी भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के तिलकडीह की तरफ से आ रहा था। घोरंजी पहाड़ के पास से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें रोका और वसूली कर ले जा रहे पैसे व उनकी बाइक को लूट लिया। इसके बाद वे वहां से भाग ही रहे थे कि डहुआटांड़ के पास ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पकड़े गए उक्त तीनों के पास से लूटी गई बाइक सहित एक लाख 32 हजार 88 रुपये नगद बरामद भी कर लिए गए। उनके पास से काली रंग की होंडा व एक बजाज डिस्कवर बाइक भी जब्त की गई। जेल भेजे गए आरोपित बिहार के जमुई जिला अंतर्गत चकाई थाना के छोटाखेरा निवासी कुंदन कुमार यादव (22 वर्ष), इसी थाना क्षेत्र के बुधुआडीह निवासी राकेश कुमार यादव (21 वर्ष) व बेंगाबाद थाना क्षेत्र के घुठिया निवासी तालिफ अंसारी हैं। वहीं भागे अपराधी का नाम सद्दाम बताया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक सद्दाम को पकड़ने के लिए पुलिस छापामारी अभियान चला रही है। थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा ने बताया कि पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी