डांट से आहत किशोरी ने लगा ली फांसी

जागरण संवाददाता गिरिडीह घर में मोबाइल को लेकर डांट लगने से आहत एक किशोरी ने कम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 09:35 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 09:35 PM (IST)
डांट से आहत किशोरी ने लगा ली फांसी
डांट से आहत किशोरी ने लगा ली फांसी

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : घर में मोबाइल को लेकर डांट लगने से आहत एक किशोरी ने कमरे में बंद होकर फंदे से लटक कर अपनी जीवन की इहलीला खत्म कर ली। घटना शहर के टावर चौक के पास स्थित एक घर में सोमवार की देर शाम को घटी। 15 वर्षीय किशोरी शुभांगी बांकेलाल बरनवाल की पुत्री है। सोमवार देर शाम को घरवालों ने उसे मोबाइल को लेकर डांट फटकार लगाई। इससे वह गुस्से में आ गई और कमरे में चली गई। कुछ देर बाद कमरे का दरवाजा बंद कर दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक गई। कमरा बंद रहने व किसी प्रकार की आहट नहीं आने पर स्वजनों को अनहोनी की आशंका हुई तो कमरा खोलने के लिए आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर किशोरी का शव फंदे से लटका मिला।

बताया जाता है कि ट्यूशन पढ़कर देर से घर लौटने और मोबाइल को लेकर मां ने हल्की डांट लगाते हुए देर आने का कारण पूछा। इसी बात पर मां के साथ बहस हो गई।

घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए स्वजनों से घटना के बारे में पूछताछ की। इसके बाद आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना से स्वजन हतप्रभ हैं।

chat bot
आपका साथी