सरिया पुलिस को दिया गया विशेष प्रशिक्षण

रविवार को सरिया थाना परिसर में गिरिडीह पुलिस कप्तान के निर्देश पर वैश्विक महामारी कोरोना से बचते हुए किस प्रकार पुलिसकर्मी अपने कर्तव्यों का निर्वाह करें इसे लेकर एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया।जिसमें सरिया थाना अंतर्गत चार्ज करने वाले सभी पुलिसकर्मी शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरिया अंचल पुलिस निरीक्षक सह सरिया थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी ने गिरिडीह पुलिस कप्तान के द्वारा दिए गए निर्देशों को बारीकी से बताया।साथ ही ड्यूटी के दौरा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 05:30 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 05:30 PM (IST)
सरिया पुलिस को दिया गया विशेष प्रशिक्षण
सरिया पुलिस को दिया गया विशेष प्रशिक्षण

सरिया : रविवार को सरिया थाना में एसपी के निर्देश पर कोरोना से बचते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने का प्रशिक्षण दिया गया। सरिया थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मी शामिल हुए। सरिया थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने दिए गए निर्देशों को बारीकी से बताया। साथ ही ड्यूटी के दौरान एक मीटर की दूरी रखने, चेहरे पर मास्क, हाथों में दस्ताने एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करते हुए स्वयं को सुरक्षित रखने का निर्देश दिया। लोगों को भी इस प्रकार जागरूक कर इस कोरोना नामक महामारी से बचने की अपील की। लॉक डाउन का भी अनुपालन कर अपने आप को घरों के अंदर सुरक्षित रहने की अपील की गई। किसी व्यक्ति में अगर कोरोना का कोई भी लक्षण दिखे तो तत्काल इसकी सूचना सरकार के जारी हेल्पलाइन नंबर एवं नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में देकर स्वयं को सुरक्षित रखने के साथ ही समाज को भी बचाने की अपील की।

मौके पर विभाग के अधिकारी मुरली साह, विनोद उपाध्याय, मदन मिश्रा, रामस्वरूप सिंह, बुद्धेश्वर सरदार, राजकुमार, दिगंबर सिंह, जाकिर हुसैन समेत दर्जनों पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी