नक्सलियों की तलाश में छापेमारी

देवरी प्रखंड के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के अतिग्रवाद प्रभावित क्षेत्र बघमारी व बेला टांड के पास बढनेर नदी में चल रहे पूल का नव निर्माण कार्य में बीते शनिवार रात्रि में दो बाइक से कुल छह अज्ञात लोग द्वारा पुल निर्माण कार्य में लगे एक दर्जन लोगों के साथ मार पीट करने का मामला को लेकर जहां भेलवाघाटी पुलिस द्वारा लगातार छपामारी अभियान चलाया जा रहा है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 08:55 PM (IST)
नक्सलियों की तलाश में छापेमारी
नक्सलियों की तलाश में छापेमारी

संस, देवरी (गिरिडीह): भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के अतिग्रवाद प्रभावित क्षेत्र बघमारी व बेलाटांड़ के पास बढ़नेर नदी में चल रहे पुल के नवनिर्माण में लगे एक दर्जन लोगों के साथ बीते शनिवार रात्रि में दो बाइक पर आए कुल छह लोगों ने मारपीट की थी। इस मामले को लेकर पुलिस लगातार छापामारी अभियान चला रही है। शुक्रवार को थाना प्रभारी एमजे खान के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के कई गांवों में छापामारी की गई। बताते चलें कि उक्त घटना के बाद भेलवाघाटी थाना में नक्सली पिटू राणा के दस्ते के छह सक्रिय सदस्यों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही गई थी।

बताया जाता है कि बीते शनिवार लगभग साढ़े दस बजे रात्रि को उक्त थाना क्षेत्र के बघमारी के पास हो रहे पुल निर्माण कार्य की देखरेख कर रहे दो कर्मी व बेलाटांड़ व कुलमुंगरी के बीच काम कर रहे कर्मियों के साथ मारपीट की गई थी। तब से भेलवाघाटी, चकाई पुलिस व सीआरपीएफ बल द्वारा अपराधी को धरपकड़ को लेकर लगातार छापामारी की जा रही है। बीते गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र झा भी उक्त थाना क्षेत्र के कई गांवों का स्पॉट निरीक्षण कर लोगों से मिले व प्रशासन से उन्हें पूरा सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया।

chat bot
आपका साथी