ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए एसडीएम

आपकी सभी समस्याओं को चुनाव के बाद दूर करने का कार्य किया जाएगा इस बाबत उपायुक्त महोदय स्वयं संज्ञान में लेकर आपकी समस्या को दूर करने के लिए प्रयासरत हैं परन्तु आचार संहिता होने के कारण चुनाव के बाद इस पर कार्य किया जाएगा।उक्त बातें अनुमंडल पदाधिकारी खोरीमहुआ धीरेन्द्र कयमर सिंह ने कही।वे धनवार प्रखण्ड के जरीसिघा पंचायत स्थित खैरवानी गांव के ग्रामिणों को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि पूर्व में उपायुक्त महोदय से बात हुई थी परन्तु उनके ट्रांसफर हो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 07:22 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 06:21 AM (IST)
ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए एसडीएम
ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए एसडीएम

धनवार : आपकी सभी समस्याओं को चुनाव के बाद दूर करने का कार्य किया जाएगा। उपायुक्त स्वयं आपकी समस्या को दूर करने के लिए प्रयासरत हैं, लेकिन आचार संहिता होने के कारण चुनाव के बाद इस पर कार्य किया जाएगा। उक्त बातें खोरीमहुआ के अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार सिंह ने कही। वे धनवार प्रखंड की जरीसिघा पंचायत के खैरवानी के ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। कहा कि पूर्व में उपायुक्त से बात हुई थी परंतु उनका ट्रांसफर होने के बाद नए पदाधिकारी आए जिन्हें इस बात की जानकारी होती तब तक आचार संहिता लागू हो गई। इसी बीच दैनिक जागरण में खबर छपी जिसे देख उपायुक्त ने स्वयं संज्ञान लिया है तथा वे आपकी समस्या को दूर करने के लिए प्रयासरत हैं। यहां के लोग अपनी जनसमस्याओं को लेकर काफी परेशान थे। ग्रामीणों ने कहा कि उनके आश्वासन पर वोट बहिष्कार कार्यक्रम को वापस ले लिया गया है। ऐसा न हो कि चुनाव के बाद उनकी समस्या जस की तस बनी रहे। इस पर पदाधिकारी ने कहा कि आप हम पर विश्वास करें।

मौके पर जरीसिगा के मुखिया टूना तुरी,पंचायत समिति सदस्य, स्थानीय गणमान्य कोलेश्वर पासवान, जागेश्वर पासवान, रामचंद्र पासवान, रूपलाल दास, प्रभु दास, अनिल पांडेय, तुलसी पासवान, राजकुमार पांडेय समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी