giridih big news एक हजार रुपये के लिए छोटे की बड़े भाई की हत्या, गिरफ्तार

गिरिडीह जिले में महज एक हजार रुपये के हुए विवाद में आक्रोशित छोटे भाई ने बड़े भाई को लाठी से प्रहार कर मार डाला। हत्यारोपित भाई मानसिक रूप से बीमार है जबकि मृतक के तीन बच्चे हैं। आवेश में आकर हुई इस घटना में दोनों परिवार पूरी तरह उजड़ गया।

By Avinash PrasadEdited By: Publish:Wed, 02 Nov 2022 07:04 PM (IST) Updated:Wed, 02 Nov 2022 07:11 PM (IST)
giridih big news एक हजार रुपये के लिए छोटे की बड़े भाई की हत्या, गिरफ्तार
बगोदर थाना परिसर में रोते बिलखतीं मृतक की पत्नी रीना देवी।

 संस, बगोदर (गिरिडीह) : महज एक हजार रुपये को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना बुधवार की बगोदर के अटका बैंक मोड़ की है। मरनेवाला 36 वर्षीय मुकेश मंडल था। पुलिस ने हत्यारोपित मुकेश के भाई अजय मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मुकेश पेशे से ट्रक ड्राइवर था और बुधवार को घर आया हुआ था। इसी दौरान दोनों भाइयों में एक हजार रुपये के लेने-देने को लेकर विवाद हुआ। इसी बीच अजय ने मुकेश के सिर पर पीछे से डंडे से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर वहीं गिर पड़ा। स्वजन उसे बगोदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि हत्यारोपित भाई अजय मानसिक रूप से बीमार है। घटना से पत्नी रीना देवी व उसके तीन पुत्रों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना को लेकर गांव में मातम छा गया। सूचना मिलने पर जिप सदस्य दुर्गेश कुमार बगोदर अस्पताल व थाना पहुंचे। मृतक की पत्नी रीना देवी ने देवर अजय मंडल के खिलाफ बगोदर थाना में आवेदन दिया है। थाना प्रभारी नितीश कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी