हत्यारोपितों को बॉन्ड पर थाने से छोड़ा, उठ रहे सवाल

संवाद सहयोगी, बिरनी (गिरिडीह): थाना क्षेत्र के खांकीपिपर महिला खुशबू खातून की हत्या में नाम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 07:26 PM (IST)
हत्यारोपितों को बॉन्ड पर थाने से छोड़ा, उठ रहे सवाल
हत्यारोपितों को बॉन्ड पर थाने से छोड़ा, उठ रहे सवाल

संवाद सहयोगी, बिरनी (गिरिडीह): थाना क्षेत्र के खांकीपिपर महिला खुशबू खातून की हत्या में नामजद आरोपितों को पुलिस ने पांच दिन बाद पूछताछ कर पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया। इस मामले में खुशबू के पति जमुआ थाना क्षेत्र के हारोडीह निवासी मकसूद अंसारी व बेहराबाद के इस्लाम अंसारी को गत 28 अक्टूबर को गिरफ्तार कर पुलिस बिरनी थाना ले गई थी। दोनों को पांच दिनों तक हाजत में रखा गया। इसके बाद दोनों को थाना से ही छोड़ दिया गया।

इससे पुलिस की भूमिका पर सवाल उठने लगा है। सूत्रों का कहना है कि हत्या जैसे मामले में पुलिस आरोपितों को छोड़ देती है, जबकि कहीं भाई-भाई में झगड़ा हो जाता है, तो उसे पुलिस बिना जांच किए मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज देती है। थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि आरोपितों को वरीय पदाधिकारियों के आदेश से पीआर बॉन्ड पर छोड़ा गया है। पुलिस हत्यारों के काफी करीब पहुंच चुकी है। इसका खुलासा जल्द ही किया जाएगा। हत्यारे जेल जाएंगे।

बता दें कि खांकीपिपर में दो बच्चों की मां खुशबू खातून की पत्थर से कूच कर हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए चेहरा पर तेजाब डाल दिया गया था। उसका शव गत 16 सितंबर को घर के बगल स्थित एक अर्धनिíमत डोभा से बरामद हुआ था। मृतका के भाई ने बिरनी थाना में बहनोई समेत सास-ससुर, देवर व अन्य लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

chat bot
आपका साथी