अपहृत चिकित्सक का सुराग नहीं

बिरनी (गिरिडीह) : बिरनी थाना क्षेत्र के गुरहा स्थित निर्माणाधीन मकान से मंगलवार की रात अपहृत किए गए

By Edited By: Publish:Thu, 08 Oct 2015 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2015 06:43 PM (IST)
अपहृत चिकित्सक का सुराग नहीं

बिरनी (गिरिडीह) : बिरनी थाना क्षेत्र के गुरहा स्थित निर्माणाधीन मकान से मंगलवार की रात अपहृत किए गए चिकित्सक दशरथ वर्मा का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस उन्हें ढूंढ़ने में दिनरात एक की हुई है। अपराधियों के संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। परिजन बेहाल हैं। हालांकि, पुलिस का दावा है कि चिकित्सक वर्मा को सुरक्षित मुक्त करा लिया जाएगा।

दूसरी ओर, ग्रामीणों को आशंका है कि कहीं अपराधी उनकी हत्या न कर दे। वर्मा के माता-पिता, भाई-बहन, पत्नी और छोटे-छोटे बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से वर्मा को सुरक्षित मुक्त कराने की मांग की। परिजनों का कहना है कि अपराधियों की तरफ से भी कोई सूचना नहीं मिली है।

अपहर्ताओं ने केवल जाते-जाते मजदूर दशरथ महतो को फिरौती की राशि पहुंचाने की बात कही थी। उनलोगों ने धमकी दी थी कि तीन दिन के अंदर 15 लाख रुपये की व्यवस्था कर रखना, फिर रुपये जहां लेकर बुलाएंगे वहां चले आना। पुलिस को किसी बात की जानकारी मत देना। थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि वर्मा को मुक्त कराने के लिए पुलिस हर स्तर पर पहल कर रही है। हर हाल में चिकित्सक को मुक्त कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी