दैनिक जागरण की सर्व धर्म प्रार्थना सभा के लिए मिलने लगा लोगों का समर्थन

संवाद सहयोगी गढ़वा दैनिक जागरण द्वारा आगामी 14 जून को सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 06:21 PM (IST)
दैनिक जागरण की सर्व धर्म प्रार्थना सभा के लिए मिलने लगा लोगों का समर्थन
दैनिक जागरण की सर्व धर्म प्रार्थना सभा के लिए मिलने लगा लोगों का समर्थन

संवाद सहयोगी, गढ़वा : दैनिक जागरण द्वारा आगामी 14 जून को सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। जिसमें कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। साथ ही दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की जाएगी। दैनिक जागरण के सर्वधर्म प्रार्थना सभा सभा को ले लोगों का समर्थन मिलने लगा है। जिले के वरिष्ठ लोग आम लोगों से इस प्रार्थना सभा में शामिल होने की अपील कर रहें हैं। साथ ही वीडियो संदेश जारी कर इसको लेकर लोगों मे जागरूक भी ला रहे हैं। दैनिक जागरण के प्रार्थना सभा का उद्देश्य कोरोना कोल में हम सब से बिछड़े वैसे लोगों को श्रद्धांजलि देना है जिनके परिवार पर कोरोना ने कहर ढाया है। दैनिक जागरण हर पीड़ित परिवार के साथ है तथा ईश्वर से उन्हें दुख सहने की क्षमता देने की कामना करता है। आज भी कोरोना से जंग जारी है। इस प्रार्थना सभा से पीड़ित परिवार को संबल मिलेगा। दैनिक जागरण के इस कार्यक्रम को लेकर भानु प्रताप शाही, विधायक, भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र, शौकत खान, समाजसेवी , गढ़वा, रघुराज पांडेय, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष, रविद्रनाथ ठाकुर, आजसू प्रभारी, गढ़वा रंका विधानसभा क्षेत्र, परेश कुमार तिवारी, अधिवक्ता गढ़वा, नीरज श्रीधर स्वर्गीय, निदेशक, पंडित हर्ष द्विवेदी नाटय कला मंच, हर्ष अग्रवाल, अध्यक्ष लायंस क्लब आफ गढ़वा ग्रीन, उपेंद्रनाथ दुबे, सीडब्लयूसी चेयरमैन, गढ़वा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

-----------------------

दैनिक जागरण द्वारा आगामी 14 जून को सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। कोरोना काल में बहुत से लोगों ने अपनी जान गंवाई है। उनके लिए मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। दैनिक जागरण के इस कार्यक्रम का मैं समर्थन करता हूं।

भानु प्रताप शाही, विधायक, भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र

-कोरोना काल में कई लोग हम सबों से बिछड़ गए हैं। इन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए दैनिक जागरण ने सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। इसके माध्यम से सभी धर्म के लोगों को जिनकी कोरोना से जान गई है। उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी।

शौकत खान, समाजसेवी , गढ़वा -

कोरोना से जिन लोगों ने जान गंवाई है। उनके परिवार के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए दैनिक जागरण ने अच्छी पहल की है। इस कार्य के लिए दैनिक जागरण की जितनी सराहना की जाए वह कम है।

रघुराज पांडेय, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष -

कोरोना से बहुत से लोगों ने जान गंवाई है। कई लोगों को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। जिससे कई घरों एवं परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। ऐसे में दैनिक जागरण का प्रयास बहुत ही सराहनीय है।

रविद्रनाथ ठाकुर, आजसू प्रभारी, गढ़वा रंका विधानसभा क्षेत्र -

कोरोना के कारण हम सबों से कई लोग बिछड़ गए। कई परिवार ने अपने स्वजन एवं करीबियों को खोया है। दैनिक जागरण द्वारा आगामी 14 जून को सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। यह अच्छा कदम है।

परेश कुमार तिवारी, अधिवक्ता गढ़वा -

दैनिक जागरण ने सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया है। इसमें कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। यह बहुत ही अच्छा कदम है। इसमें सभी धर्म के लोगों के लिए प्रार्थना की जाएगी।

नीरज श्रीधर स्वर्गीय, निदेशक, पंडित हर्ष द्विवेदी नाटय कला मंच -

कोराना लोगों के लिए आफत बन कर आया है। इससे कई लोगों ने जान गंवाई है। कई परिवार के लोग बिछड़ गए हैं। दैनिक जागरण सभी धर्म के लोगों के लिए जिन्होंने कोरोना से जान गंवाई है। उसे श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम आयोजित करना सराहनीय कार्य है।

हर्ष अग्रवाल, अध्यक्ष लायंस क्लब आफ गढ़वा ग्रीन

-

लोकतंत्र के सजग प्रहरी दैनिक जागरण द्वारा 14 जून को सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया है। इसमें कोरोना से अपनी जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। दैनिक जागरण का यह कार्यक्रम बहुत ही सराहनीय है।

उपेंद्रनाथ दुबे, सीडब्लयूसी चेयरमैन, गढ़वा।

chat bot
आपका साथी