जैप के हवलदार ने इंसास से सिर में गोली मार की आत्महत्या

पुलिस लाइन में स्थित अपने क्वार्टर में इंसास से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

By Edited By: Publish:Sun, 15 Jul 2018 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 04:02 PM (IST)
जैप के हवलदार ने इंसास से सिर में गोली मार की आत्महत्या
जैप के हवलदार ने इंसास से सिर में गोली मार की आत्महत्या

गढ़वा। पुलिस लाइन गढ़वा में पदस्थापित जैप के हवलदार जेम्स टोप्पो (50) ने रविवार को पुलिस लाइन में स्थित अपने क्वार्टर में इंसास से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रविवार शाम जब उसे ड्यूटी पर जाने के लिए साथ में ले जाने दूसरा हवलदार विनोद पासवान उसके क्वार्टर पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ।

बताया जा रहा है कि जेम्स टोप्पो व विनोद पासवान की ड्यूटी पीसीआर वैन टू में शाम को थी। विनोद पासवान जब जेम्स टोप्पो के कमरे में पहुंचे तो पाया कि वह पीठ के बल गिरे हुए हैं। जब उन्होंने जेम्स को हिलाया-डुलाया तो कई हरकत नहीं हुई। थोड़ा और नजदीक जाने पर विनोद ने देखा कि जेम्स के सिर से लगातर रक्तस्राव हो रहा है।

पास में ही उनका इंसास राइफल गिरा पड़ा था। विनोद ने इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारी व साथियों को दी। फिलहाल जिस कमरे में जेम्स का शव मिला है उसे पुलिस ने सील कर दिया है। वहां किसी के भी आने-जाने पर सख्ती से रोक लगा दी गई है। जेम्स खूंटी जिले के बुंडू के रहने वाले थे। घटना के बाद से पुलिस लाइन के जवान सकते में हैं।

एक हवलदार की मौत गोली लगने से हुई है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है। घटना के कारणों का छानबीन शुरू कर दी गई है। शिवानी तिवारी, पुलिस अधीक्षक, गढ़वा।

chat bot
आपका साथी