आचार संहिता लगने पर परिषद का चुनाव स्थगित

दुमका में तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव के कारण रौनियार वैश्य परिषद ने 11 अक्टूबर को होने वाले जिला इकाई के चुनाव को तत्काल स्थगित कर दिया है। अब यह 29 नवंबर को चुनाव होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Oct 2020 04:27 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 04:27 PM (IST)
आचार संहिता लगने पर परिषद का चुनाव स्थगित
आचार संहिता लगने पर परिषद का चुनाव स्थगित

जागरण संवाददाता, दुमका : दुमका में तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव के कारण रौनियार वैश्य परिषद ने 11 अक्टूबर को होने वाले जिला इकाई के चुनाव को तत्काल स्थगित कर दिया है। अब यह 29 नवंबर को चुनाव होगा।

एसडीओ महेश्वर महतो ने परिषद के पदाधिकारियों को पत्र भेजकर कहा कि दस नवंबर जिले में निषेधाज्ञा लागू है। आचार संहिता को देखते हुए चुनाव को स्थगित किया जाए। ऐसा नहीं करने पर आदेश का उल्लंघन मानकर कार्रवाई की जाएगी। पत्र के आलोक में शुक्रवार को परिषद के पदाधिकारियों ने एसडीओ से मुलाकात की और बताया कि उन्होंने जिला इकाई के चुनाव को स्थगित कर दिया है। अब नवंबर के अंतिम सप्ताह में चुनाव कराया जाएगा। मुलाकात करने के बाद परिषद के सदस्यों ने हदहदिया पुल स्थित धर्मशाला में बैठक कर सभी पदाधिकारियों को चुनाव स्थगित करने की जानकारी दी। वहीं गांधी जयंती पर बापू की तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया। मौके पर गणेश प्रसाद साह, महेश साह, रंजीत साह, नवल किशोर साह व अमित कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी