उधार का पैसा मांगने पर कॉलेज कर्मी ने दी धमकी

संवाद सहयोगी रानीश्वर पत्नी के इलाज के लिए 1.75 लाख रुपया उधार लेने के बाद तकादा करना य

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 05:45 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 05:45 PM (IST)
उधार का पैसा मांगने पर कॉलेज कर्मी ने दी धमकी
उधार का पैसा मांगने पर कॉलेज कर्मी ने दी धमकी

संवाद सहयोगी, रानीश्वर : पत्नी के इलाज के लिए 1.75 लाख रुपया उधार लेने के बाद तकादा करना युवक को भारी पड़ गया। पैसा लौटाने के बजाय कॉलेज कर्मी ने पीड़ित पार्थ सारथी सरकार को पहले गाली दी और फिर देख लेने की धमकी दी। शुक्रवार को वीरभूम जिला के सिउड़ी निवासी पार्थ सरकार ने स्थानीय थाना में लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

आवेदन में बताया कि रानीश्वर बाजार के प्रभात घोष ने पत्नी की इलाज कराने के लिए तीन किस्त में नवंबर में 1.75 लाख रुपया उधार लिया। काफी दिन तक रुपया वापस नहीं करने पर जब उसके घर पैसा मांगने कया तो प्रभात और उसकी पुत्री ने डांट फटकार लगाई और भारतीय स्टेट बैंक का 75 हजार रुपये का चेक दिया। बैंक शाखा में जमा करने पर पता चला कि प्रभात के खाता में पैसा ही नहीं है। चेक बाउंस हो गया। सरकार ने प्रभात को इसकी सूचना दी तो उसे चुपचाप रहने की धमकी दी।

पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि लेनदेन का लिखित प्रमाण नहीं हैं। दोनों पक्ष को 25 दिसंबर को थाना में बुलाया गया है। प्रभात ने पीड़ित को उसी दिन रुपया वापस कर देने का बात कही है। प्रभात मयुराक्षी ग्रामीण डिग्री कॉलेज का कर्मचारी हैं। वह जमीन की खरीद बिक्री में मध्यस्थता का कार्य करता है। उसके खिलाफ शहर के दुधानी की महिला रीना खातून ने नगर थाना में दो लाख रुपये ठगी की प्राथमिकी भी दर्ज करा चुकी है।

chat bot
आपका साथी