जब गर्लफ्रैंड ने की बेवफाई तो दोस्त ने दोस्त को गोली मार किया लहूलुहान

पुलिस पूछताछ में सोनू ने बताया है पहले उसकी योजना गोली चलाकर सुमित को डराने की थी।लेकिन बाद में उसका इरादा बदल गया।

By mritunjayEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 10:51 AM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 01:33 PM (IST)
जब गर्लफ्रैंड ने की बेवफाई तो दोस्त ने दोस्त को गोली मार किया लहूलुहान
जब गर्लफ्रैंड ने की बेवफाई तो दोस्त ने दोस्त को गोली मार किया लहूलुहान
केंदुआ, जेएनएन। प्रेमी-प्रेमिका और वो के चक्कर में अक्सर जैसा होता है शुक्रवार की रात यहां केंदुआ कपड़ापट्टी में हुआ। गर्लफ्रैंड की कथित बेवफाई से व्यथित युवक ने अपने दोस्त की ही गोली मारकर जान लेने की कोशिश की। गोली लगने के बाद एक दोस्त घायल होकर पीएमसीएच अस्पताल में पहुंच गया है तो दूसरा पुलिस की गिरफ्त में। इस मामले में प्रयुक्त पिस्टल भी पुलिस ने जब्त कर ली गई है। 
कपड़ा व्यवसायी पुत्र सुमित जायसवाल को शुक्रवार की रात साढ़े नाै बजे उसके दोस्त सोनू साव ने ही गोली मार लहूलुहान कर दिया। सूचना मिलते ही केंदुआडीह पुलिस ने सुमित को ईलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल धनबाद में दाखिल कराया। पुलिस ने सुमित पर पिस्टल से गोली चलानेवाले युवक सोनू साव व उसके  एक दोस्त दीपु ताम्रकार को गिरफ्तार किया है। सोनू साव के पास से एक पिस्टल और दो जीवित गोली बरामद की गई है। पूछथाछ में पुलिस को सोनू ने जा बात बताई है उसके अनुसार घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। सोनू ने पुलिस को बताया कि केंदुआ की एक युवती से पिछले कई वर्षों से वह प्रेम करता था। युवती से संबंध की जानकारी वह अपने दोस्त सुमित से भी शेयर करता था। इधर पंद्रह दिनों से किसी बात लेकर युवती और सोनू के बीच अनबन चल रहा था। इस बीच सोनू को जानकारी मिली की उसकी प्रेमिका उसके दोस्त सुमित के साथ फोन पर बात करती है। किसी ने दोनों के साथ-साथ मेला घूमने की भी जानकारी दी। इसके बाद सोनू आपे से बाहर हो गया। शुक्रवार की रात अपने जिगरी दोस्त सुमित जायसवाल को इमामबाड़ा के पास बुलाया। इसके बाद गोली मार दी। गोली सुमित के जांघ के पास लगी है।
पुलिस पूछताछ में सोनू ने बताया है पहले उसकी योजना गोली चलाकर सुमित को डराने की थी।लेकिन बाद में उसका इरादा बदल गया। केंदुआडीह थाना प्रभारी परशुराम प्रसाद ने बताया है कि सोनू ने पूछताछ में बताया कि दोस्त को मारने के लिए पंद्रह हजार में एक पिस्टल खरीदी थी। पुलिस सोनू से पिस्टल बेचनेवाले के नाम का पता कर सत्यापन में जुटी हुई है। सोनू फिलहाल बोकारो सेक्टर 2 के एक शराब दुकान में सेल्समैन का काम करता है।
chat bot
आपका साथी