तोपचांची में दो दिनी फुटबॉल व क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

संवाद सहयोगी तोपचांची सामुदायिक पुलिसिग के तहत स्व. टेकलाल महतो स्टेडियम मदैयडीह में शुक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 11:17 PM (IST)
तोपचांची में दो दिनी फुटबॉल व क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ
तोपचांची में दो दिनी फुटबॉल व क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

संवाद सहयोगी, तोपचांची: सामुदायिक पुलिसिग के तहत स्व. टेकलाल महतो स्टेडियम मदैयडीह में शुक्रवार को जिला पुलिस द्वारा दो दिवसीय फुटबॉल तथा क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता का उद्घाटन डीएसपी निशा मुर्मू ने बॉल में शॉट लगाकर किया। उन्होंने कहा कि आमलोगों को पुलिस के साथ बेहतर संबंध बनाने को लेकर इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। प्रशासन आपके सेवक के तौर पर काम करती है, इसलिए किसी भी प्रकार की समस्या होने पर आप सीधे पुलिस की मदद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा तथा खेल समाज और गांव को आगे ले जाता है, इसलिए शिक्षा तथा खेल के महत्व को समझते हुए अपने बच्चों को इस क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम करें।

गांव में किसी प्रकार असामाजिक गतिविधि हो तो उसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे ताकि समाज से भटके युवक को मुख्यधारा से जुड़कर समाज के विकास में भागीदारी निभा सके। गांव के युवकों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं होती है। ग्रामीण युवा अपनी प्रतिभा के बल पर अपना एवं अपने गांव के नाम को आगे बढ़ा सकते हैं। बीडीओ केके बेसरा ने ग्रामीणों को विकास कार्य में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने की बात कही। फुटबॉल मैच में कुल आठ टीमों ने तथा क्रिकेट मैच में आठ टीमों ने भाग लिया। शनिवार को क्रिकेट तथा फुटबॉल का फाइनल मैच होगा।

बीडीओ केके बेसरा, थानेदार सुरेश मुंडा, विधायक प्रतिनिधि जगदीश चौधरी, बीरेंद्र कुमार, उमेश लाल राय, सोनू पाठक, गौतम कुमार, कृष्णकांत मेहता, जमील अंसारी, उमापति साव, जयराम महतो, दिनेश महतो आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी