तेतुलमारी में पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार

विक्रम के खिलाफ टुंडी थाने में सड़क लूट व आ‌र्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। भूली में उसके खिलाफ ट्रक चोरी का मामला दर्ज है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:55 AM (IST)
तेतुलमारी में पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार
तेतुलमारी में पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, तेतुलमारी : तेतुलमारी पुलिस के गश्ती दल ने शनिवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर शक्ति चौक के समीप एक होटल से दो युवकों को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उनके पास से एक देसी पिस्तौल बरामद की गई। पूछताछ के दौरान उन दोनों में सड़क लूट सहित कई अपराधिक घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। रविवार को डीएसपी मनोज कुमार ने तेतुलमारी थाना में पत्रकारों को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में दो संदिग्ध युवक घूम रहे हैं, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को धर दबोचा।

तलाशी के दौरान आरोपित डी ब्लॉक निवासी विक्रम कुमार के पास से नाइन एमएम का पिस्तौल बरामद की गई। दूसरा आरोपित गोविदपुर थाना क्षेत्र के केंदुआडीह निवासी रोहित राय है। डीएसपी ने बताया कि विक्रम के खिलाफ टुंडी थाने में सड़क लूट व आ‌र्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। भूली में उसके खिलाफ ट्रक चोरी का मामला दर्ज है। दूसरा रोहित राय के खिलाफ सड़क लूट का मामला बरवाअड्डा थाने में दर्ज है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर कोर्ट भेज दिया। गश्ती दल में सअनि सत्येंद्र कुमार सिंह सहित टीम के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी