#MannKiBaat पीएम नरेंद्र मोदी को भा गया झारखंड के सूरज का आइडिया, आप भी आजमा के देखिए

झारखंड के सूरज से प्रेरणा लेते हुए लोगों को लॉकडाउन के दाैरान घरों में ही रहकर स्कूल के दोस्तों से E-Reunion करने की सलाह दी।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 29 Mar 2020 12:26 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 09:01 AM (IST)
#MannKiBaat पीएम नरेंद्र मोदी को भा गया झारखंड के सूरज का आइडिया, आप भी आजमा के देखिए
#MannKiBaat पीएम नरेंद्र मोदी को भा गया झारखंड के सूरज का आइडिया, आप भी आजमा के देखिए

धनबाद, जेएनएन। Corona Crisis की छाया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के माध्यम से देश की जनता से रूबरू हुए। यह मन की बात कार्यक्रम का 63 वां संस्करण था। इस दाैरान प्रधानमंत्री ने झारखंड के सूरज की चर्चा की। उन्होंने झारखंड के सूरज से प्रेरणा लेते हुए लोगों को लॉकडाउन के दाैरान घरों में ही रहकर स्कूल के दोस्तों से E-Reunion करने की सलाह दी। 

#MannKiBaat begins with an important message by PM @narendramodi. pic.twitter.com/ZmrgbPpNN6— PMO India (@PMOIndia) March 29, 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' में सबसे पहले देशवासियों से क्षमा मांगी। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए India Lockdown पर बात करते हुए कहा-कुछ ऐसे निर्णय लेने पड़े हैं जिसकी वजह से आपको कई तरह की कठिनाइयां उठानी पड़ रही हैं, खास करके गरीब भाई-बहनों को। 

लॉकडाउन के दाैरान सभी लोगों ने अपने को घरों में कैद कर लिया है। रविवार को धनबाद में लोगों ने अपने-अपने घरों में बैठकर प्रधानमंत्री की बातों को ध्यान से सुना।

The battle against COVID-19 is tough and it did require some tough decisions.

It is important to keep the people of India safe. #IndiaFightsCorona pic.twitter.com/iYuj4PJNAr

— PMO India (@PMOIndia) March 29, 2020

प्रधानमंत्री ने जब झारखंड के सूरज की चर्चा की तो लोगों ने मन की बात कार्यक्रम से जुड़ाव महसूस किया। लॉकडाउन के दाैरान लोग घरों में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी NarendraModi App के माध्यम से प्रधानमंत्री को दे रहे हैं।

PM @narendramodi salutes hardworking nurses who are working 24/7 to create a healthier India. #MannKiBaat pic.twitter.com/sXzGT4bwSB — PMO India (@PMOIndia) March 29, 2020

प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड के सूरज जी का पोस्ट पढ़ने को मिला जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के दोस्तों के E-Reunion करने की चर्चा की।  उनका ये idea काफी रोचक है। हो सकता है कि आपको भी दशकों से अपने स्कूल, कॉलेज, के दोस्तों से बात करने का माैका ना मिला हो। आप भी इस idea को आजमा के देखिए। 

chat bot
आपका साथी