पीएमसीएच परिसर में ऑटो चालक ने डॉक्टर की कार को मारी टक्कर, हंगामा

धनबाद पीएमसीएच परिसर में स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग के मुख्य गेट के पास एक टेंपो चालक ने पैथोलॉजी के डॉ. सीएस सुमन की कार में टक्कर मार दी। इससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। डॉक्टरों ने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन और स्थानीय पुलिस को दी। लेकिन तब तक ऑटो चालक फरार हो गया। इसकी शिकायत डॉक्टरों ने वरीय अधिकारियों से की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:03 PM (IST)
पीएमसीएच परिसर में ऑटो चालक ने डॉक्टर की कार को मारी टक्कर, हंगामा
पीएमसीएच परिसर में ऑटो चालक ने डॉक्टर की कार को मारी टक्कर, हंगामा

धनबाद : पीएमसीएच परिसर में स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग के मुख्य गेट के पास एक टेंपो चालक ने पैथोलॉजी के डॉ. सीएस सुमन की कार में टक्कर मार दी। इससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। डॉक्टरों ने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन और स्थानीय पुलिस को दी। लेकिन तब तक ऑटो चालक फरार हो गया। इसकी शिकायत डॉक्टरों ने वरीय अधिकारियों से की। इस दौरान कुछ देर के लिए यहां हंगामा हुआ। ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के जवानों और पुलिस जवानों को डॉक्टरों ने खरी-खोटी सुनाई। एंबुलेंस को होती है परेशानी :

पीएमसीएच के इमरजेंसी में जाने का एक रास्ता है। लेकिन बीच रास्ते में हर दिन काफी संख्या में ऑटो जैसे-तैसे खड़ा रहते हैं। यही वजह है कि मरीजों को इमरजेंसी में मिलने वाले एंबुलेंस को भी जाम में रुकना पड़ता है। इमरजेंसी में आने वाले डॉक्टरों को भी परेशानी होती है। इससे पहले भी डॉक्टर और टेंपो चालकों में बकझक हो चुकी है। अस्पताल परिसर में निजी वाहन लगाने की है मनाही :

जिला प्रशासन ने अस्पताल परिसर में किसी भी प्रकार के निजी वाहनों को लगाने की मनाही कर रखी है। इसके लिए पुलिस और होमगार्ड जवान तैनात किए गए। लेकिन सुरक्षा के नाम पर कुछ नहीं होता है। जवानों की निष्क्रियता के कारण दर्जनों टेंपो परिसर में घूमते रहते हैं। ऑटो वाले जाम लगाकर रखते हैं, इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है। इससे परेशानी होती है।

डॉ. एके चौधरी, अधीक्षक, पीएमसीएच।

chat bot
आपका साथी