छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने झरिया थाना के हवलदार की फाड़ी वर्दी, तीन गिरफ्तार

चार युवक बाइक लगाकर महिलाओं व लडकियों से छेड़खानी कर रहे थे। युवक भीड़ में महिलाओं व लडकियों के शरीर में छोटा पिन भोककर परेशान कर रहे थे। सूचना पर पर पहुंचे झरिया थाना के हवलदार की युवकों ने पिटाई कर दी।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 01:55 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 01:55 PM (IST)
छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने झरिया थाना के हवलदार की फाड़ी वर्दी, तीन गिरफ्तार
बदमाशों ने झरिया थाना के हवलदार के साथ मारपीट की ( सांकेतिक फोटो)।

जासं, झरिया/ धनसार। बस्ताकोला माइंस रेस्क्यू दुर्गापूजा पंडाल के पास शुक्रवार की देर रात क्षेत्र के ही कुछ युवकों ने महिलाओं व लडकियों के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर झरिया थाना के हवलदार ललित यादव की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवकों ने हवलदार की अंगुली में दांत काट कर जख्मी कर दिया। हवलदार की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस ने तीन युवकों को मौके से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताते हैं कि देर रात पंडाल के पास चार युवक बाइक लगाकर महिलाओं व लडकियों से छेड़खानी कर रहे थे। युवक भीड़ में महिलाओं व लडकियों के शरीर में छोटा पिन भोककर परेशान भी कर रहे थे। इसकी सूचना महिलाओं ने दुर्गा पूजा कमेटी के अध्यक्ष दशरथ यादव को दी। दशरथ युवकों को समझाने गया तो सभी उनसे उलझ गए। इसके बाद दशरथ ने घटना की जानकारी पास तैनात हवलदार ललित यादव और झरिया थाना पुलिस को दी। लक्ष्मण मौके पर जाकर युवकों को डांट-फटकार लगाई। युवकों ने हवलदार की पिटाई कर उसकी वर्दी फाड़ दी। इससे मामला बढ़ गया। सूचना पाकर कुछ देर बाद झरिया थाना की गश्ती पुलिस वाहन से मौके पर पहुंची। तीन युवकों को हिरासत में लेकर थाना में पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी