रेल फाटक नहीं खोलने पर बदमाशों ने गेटमैन पर किया जानलेवा हमला, गुस्से में रेल कर्मचारी Pakur News

बदमाश झिकरहाटी गांव के बताए जाते हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए आरपीएफ की टीम लगी हुई है। ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन ने निर्णय लिया है कि एसपी से मिलकर बदमाशों को पकड़ने की मांग की जाएगी। घटना के बाद रेलवे कर्मी काफी आक्रोशित हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 12:34 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 12:34 PM (IST)
रेल फाटक नहीं खोलने पर बदमाशों ने गेटमैन पर किया जानलेवा हमला, गुस्से में रेल कर्मचारी Pakur News
बदमाशों के हलमे में घायल बाहिरग्राम स्थित रेलवे फाटक के गेटमैन सुखदेव मंडल।

पाकुड़, जेएनएन। साहिबगंज-रामपुरहाट रेल मार्ग के बाहिरग्राम स्थित रेलवे फाटक पर ड्यूटी में तैनात गेटमैन सुखदेव मंडल पर शनिवार की रात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मंडल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस घटना के बाद रेल कर्मचारी गुस्से में हैं। ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन के अध्यक्ष अखिलेश चौबे ने हमलावारों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। 

गेटमैन ने बताया कि वह रात में ड्यूटी कर रहा था। इसी बीच तीन लोग आए और गेट को जबरन उठाने के लिए कहने लगे। उस समय पटरी पर गाड़ी आने वाली थी। इस कारण हमने तुरंत गेट उठाने से मना कर दिया। गाड़ी पार करने के बाद गेट खोलने की बात कही। इसके बाद तीनों भड़क गए। गाली-गलौज की। विरोध करने पर मारपीट करने लगे। मारपीट करने के बाद तीनों भाग निकले। घटना के बाद गेटमैन ने मालपहाड़ी ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। गेटमैन ने आरपीएफ से भी लिखित शिकायत की है।

बदमाश झिकरहाटी गांव के बताए जाते हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए आरपीएफ की टीम लगी हुई है। ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन ने निर्णय लिया है कि एसपी से मिलकर बदमाशों को पकड़ने की मांग की जाएगी। घटना के बाद रेलवे कर्मी काफी आक्रोशित हैं। थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है। इधर ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन के अध्यक्ष अखिलेश चौबे ने कहा कि अपराधी बेखौफ हो गए हैं। एसपी से मिलकर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने की मांग की जाएगी। किसी भी रेलवे कर्मी के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी