बच्चों की भविष्य की चिंता में लग गई रात दो बजे से कतार

सरायढेला के व्यवसायी अनूप विश्वकर्मा सबसे पहले यहां कतार में लगे दिखे। अनूप ने बताया कि वह अपने साथ कॉफी और बिस्किट भी लेकर आए थे।

By mritunjayEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 03:48 PM (IST)
बच्चों की भविष्य की चिंता में लग गई रात दो बजे से कतार
बच्चों की भविष्य की चिंता में लग गई रात दो बजे से कतार

धनबाद, जेएनएन। इसे मजबूरी कहें या बच्चों के भविष्य की चिंता। परिजन अपने बच्चे के एडमिशन के लिए देर रात से ही कार्मल स्कूल के बाहर कतार में लगे रहे। कुछ अभिभावक तो ऐसे थे जो देर रात दो बजे ही स्कूल के गेट के पास पहुंच गए।

सरायढेला के व्यवसायी अनूप विश्वकर्मा सबसे पहले यहां कतार में लगे दिखे। अनूप ने बताया कि वह अपने साथ कॉफी और बिस्किट भी लेकर आए थे। जब लाइन में लगे उस समय यहां सिर्फ अंधेरा ही था और कोई नहीं था। 3.15 बजे के आस दूसरे अभिभावक बिग बाजार निवासी मनोज कुमार पहुंचे। इसके बाद तीसरे नंबर पर 3.30 बजे धनसार के नारायण सिंह पहुंचे। सुबह 8 बजे तक यहां 180 से अधिक अभिभावक लाइन में लग चुके थे। स्कूल का गेट खुलते ही सभी कतारबद्ध होकर  काउंटर पर फॉर्म लेने के लिए पहुंचे। गुरुवार और शुक्रवार को भी यहां फॉर्म मिलेगा। बुधवार को कुल 320 फॉर्म का वितरण हुआ। 

साल में एक बार ही तो लाइन में लगना हैः करना स्कूल में पहले नंबर पर लाइन में लगे अनूप विश्वकर्मा ने बताया कि उनके पास समय बहुत कम है। व्यवसायी हैं, इस लिहाज से समय निकाल पाना मुश्किल होता है और कौन सा उन्हें रोज-रोज लाइन में लगना है। अपने बच्चे के लिए एक दिन तो लाइन में लग ही सकते हैं। फ्लास्क भरकर कॉफी लाया था २ घंटे में ही पी गया ठंड बहुत थी सुबह। कुछ ही कहना अन्य अभिभावकों का भी था।

chat bot
आपका साथी