Lala Khan Murder Case: रांची में दबोचा गया शूटर भोला, पूछताछ में धनबाद पुलिस को बताया किसके कहने पर मारी गोली

Lala Khan Murder Case भोला के पास से बिना नंबर प्लेट की एक पल्सर बाइक भी पुलिस बरामद की है। इंजन व चेचिस नंबर के आधार पर बाइक इस कांड के नामजद आरोपित मिस्टर खान के भांजा दानिश के होने का दावा पुलिस कर रही है।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 08:29 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 08:29 AM (IST)
Lala Khan Murder Case: रांची में दबोचा गया शूटर भोला, पूछताछ में धनबाद पुलिस को बताया किसके कहने पर मारी गोली
शूटर भोला और लाला खान ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। Lala Khan Murder Case वासेपुर के जमीन कारोबारी सरफूल हसन उर्फ लाला खान हत्याकांड में चिन्हित शूटर अप्राथमिक अभियुक्त राजकुमार ठाकुर उर्फ भोला को बैंकमोड़ पुलिस ने रांची से गिरफ्तार कर लिया है। भोला को सरेंडर कराने के लिए पुलिस लगातार दबाव बना रही थी। इस बीच झरिया इंदिरा नगर चौथाई कुल्ही के पास स्थित उसके घर पर कई बार पुलिस ने छापेमारी की और भोला को सरेंडर कराने का दबाव बनाया। पुलिस भी आश्वस्त थी कि भोला अब सरेंडर करेगा। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि भोला रांची में है और पुलिस की एक टीम लोकेशन पर पहुंच गई। रांची के कांके रोड से राजकुमार उर्फ भोला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बरामद बाइक किसकी

भोला के पास से बिना नंबर प्लेट की एक पल्सर बाइक भी पुलिस बरामद की है। इंजन व चेचिस नंबर के आधार पर बाइक इस कांड के नामजद आरोपित मिस्टर खान के भांजा दानिश के होने का दावा पुलिस कर रही है। मिस्टर खान व दानिश अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस कांड के दूसरे शूटर आशीष रंजन को भी सरेंडर कराने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है और दबाव बना रही है। गिरफ्तार राजकुमार से सिटी एसपी, एसएसपी मनोज स्वर्गीयार ने भी घंटों पूछताछ की है। सिटी एसपी आर रामकुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान राजकुमार ने घटना में

किसने दी थी सुपारी

अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वह पुलिस को बताया है कि अमर रवानी व पूनम पासवान के कहने पर लाल खान की हत्या के लिए वह तैयार हु्आ। दरअसल राजकुमार, अमर रवानी तथा पूनम पासवान से पुरानी दोस्ती थी। इसी कांड में पुलिस ने संदेह के आधार पर एकड़ा बस्ती से मंटू महतो के आवास के पास से आइटेन कार जब्त कर बैंकमोड़ पुलिस लाई है। जब्त कार को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

12 मई को मारी गई थी गोली

पुलिस अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। गिरफ्तार राजकुमार ठाकुर उर्फ भोला को मंगलवार को पुलिस न्यायिक हिरासत में जेल भेजेगी। मालूम हो कि लाला खान हत्याकांड में पुलिस ने पूनम पासवान, राजू झाड़ी, डब्लू अंसारी, मसिर सिद्दकी उर्फ मुन्ना उर्फ माष्कर को गिरफ्तार पूर्व ही न्यायिक हिरासत में जेल चुकी है। वहीं इस कांड में अभी मिस्टर खान, उसके भाई गुड्डु खान तथा भांजा दानिश के अलावा आशीष रंजन को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 12 मई को वासेपुर के जफ्फार मस्जिद के पास लाला खान की हत्या हुई थी। 

chat bot
आपका साथी