प्रवासी मजदूर की बातों से उलझी पुलिस

ागरण संवाददाता दुमका उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले से अपनी ससुराल जामा के लिए चला प्रवासी मजदूर जय प्रकाश सिंह शहर में दो जुलाई को नशा खुरानी गिरोह का शिकार बन गया। नशे की वजह से वह ससुराल जाने की बजाय रेलवे स्टेशन से कुछ दूर सुनसान जगह पर पड़ा रहा। दो से पांच जुलाई तक वह शहर में भी कई जगह पर गया। सोमवार को स्थानीय लोगों ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। उसका बयान लेने के लिए मंगलवार को उसे नगर थाना

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 04:54 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 04:54 PM (IST)
प्रवासी मजदूर की बातों से उलझी पुलिस
प्रवासी मजदूर की बातों से उलझी पुलिस

जागरण संवाददाता, दुमका : उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले से अपनी ससुराल जामा के लिए चला प्रवासी मजदूर जय प्रकाश सिंह शहर में दो जुलाई को नशा खुरानी गिरोह का शिकार बन गया। नशे की वजह से वह ससुराल जाने की बजाय रेलवे स्टेशन से कुछ दूर सुनसान जगह पर पड़ा रहा। दो से पांच जुलाई तक वह शहर में भी कई जगह पर गया। सोमवार को स्थानीय लोगों ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। उसका बयान लेने के लिए मंगलवार को उसे नगर थाना लाया गया, लेकिन नशा का असर होने के कारण पुलिस को जो बताया, उससे पुलिस की मुश्किल बढ़ गई। अब पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि वह दुमका में आने के बाद चार दिन तक कहां कहां गया और उसके साथ कैसे वारदात हुई। पुलिस ने बयान न लेकर उसे फिर से मेडिकल कालेज भेज दिया।

थाना प्रभारी संजय मालवीय का कहना था कि युवक के साथ छिनतई भी हुई है। मोबाइल लोकेशन से पता चला है कि ससुराल जाने की बजाय दुमका में ही कहीं पड़ा रहा। अभी नशा का असर है इसलिए स्थिति स्पष्ट नहीं हो रही है।

chat bot
आपका साथी