डिगवाडीह में दिनदहाड़े चाकू मारकर किशोर की हत्या

जामाडोबा जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह बीसीसीएल न्यू कॉलोनी गोप धौड़ा निवासी 17 वर्षीय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 10:18 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 10:18 PM (IST)
डिगवाडीह में दिनदहाड़े चाकू मारकर किशोर की हत्या
डिगवाडीह में दिनदहाड़े चाकू मारकर किशोर की हत्या

जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह बीसीसीएल न्यू कॉलोनी गोप धौड़ा निवासी 17 वर्षीय किशोर गुलाम अंसारी की हत्या आपसी रंजिश को लेकर पड़ोसी सोहेल शेख ने मंगलवार को दिनदहाड़े पेट में चाकू मारकर कर दी।

मृतक की मामी रुखसाना खातून का कहना है कि गुलाम के पिता कमरुद्दीन अंसारी की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। गुलाम मां, भाई व बहन के साथ नानी के घर में ही रहता था। सुबह घर से 10 रुपये लेकर सामान लेने दुकान गया था। तभी शमीम शेख का पुत्र सोहेल रास्ते में रोककर उसे डिगवाडीह बीसीसीएल मैगजीन घर के पास झाड़ी की ओर ले गया। मारपीट करने के बाद चाकू मार दिया। गुलाम लहूलुहान जमीन पर गिर पड़ा। सोहेल वहां से भाग गया। गंभीर रूप से जख्मी गुलाम को परिजनों व लोगों ने पीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर जोड़ापोखर के थाना प्रभारी सत्यम कुमार दलबल घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद आरोपित सोहेल के घर जाकर लोगों से पूछताछ की। गुलाम के परिजनों को दोषी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

..

गुलाम को जान से मारने की धमकी देता था सोहेल :

गुलाम की मां मोमिना खातून, बहन मुस्कान, भाई सोनू ने रोते हुए कहा कि सोहेल पूर्व में भी गुलाम को जान मारने की धमकी दी थी। मां ने कहा कि पुलिस प्रशासन हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दें। हमारा तो परिवार ही उजड़ गया।

वर्जन

घटनास्थल से मृतक का चप्पल बरामद किया गया। खून के धब्बे भी मिले हैं। आरोपित फरार है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना की छानबीन पुलिस कर रही है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

- सत्यम कुमार, प्रभारी, जोड़ापोखर थाना

chat bot
आपका साथी