गोविदपुर के दो नए पैच से शुरू करें उत्पादन

संवाद सहयोगी कतरास बीसीसीएल के निदेशक तकनीकी राकेश कुमार मंगलवार को गोविदपुर क्षे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 10:03 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jul 2019 06:40 AM (IST)
गोविदपुर के दो नए पैच से शुरू करें उत्पादन
गोविदपुर के दो नए पैच से शुरू करें उत्पादन

संवाद सहयोगी, कतरास : बीसीसीएल के निदेशक तकनीकी राकेश कुमार मंगलवार को गोविदपुर क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे। ब्लॉक चार व न्यू आकाशकिनारी कोलियरी परियोजना के विस्तारीकरण पर जोर देते हुए विभागीय उत्पादन शुरू करने का निर्देश दिया। कहा कि अपनी मशीनों का सही ढंग से उपयोग कर ओबी हटाने के कार्य में तेजी लाएं और शीघ्र कोयले का उत्पादन सुनिश्चित कराएं। उत्पादन के अलावा क्षेत्र की लचर व्यवस्था को 15 दिनों के भीतर दुरुस्त करने को कहा। क्षेत्रीय कार्यालय के हॉल में अव्यवस्थित हालत में अधिकारियों व कर्मियों को काम करते देख नाराजगी जताई। कार्यालय को व्यवस्थित करने को कहा।

यहां से डीटी ब्लॉक चार परियोजना गए। वहां खाली कराए गए नौ नंबर धौड़ा को देखकर कहा कि जमीन उपलब्ध हो गई है, अब इस पर कार्य शुरू कराएं। महाप्रबंधक ने क्षेत्रीय कार्यालय में उनका स्वागत किया। इस मौके पर महाप्रबंधक आरबी कुमार, एजीएम रामानूज कुमार, पीओ संजय कुमार, मैनेजर यूके सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

----------

चप्पल पहने प्लानिंग ऑफिसर को लगी फटकार, मशीनों को शेड में रखने की सलाह

क्षेत्रीय प्लानिग ऑफिसर के पैर में चप्पल देख उन्हें काफी फटकार लगाई, उन्हें घर जाने को कहा। आकाशकिनारी कोलियरी में रखी करोड़ों की मशीनों को देख आश्चर्य व्यक्त किया। कुछ मशीनों की दुर्दशा पर चिता जाहिर करते हुए शेड की व्यवस्था करने को कहा। कोलियरी प्रबंधक के पद पर एकेडब्लूएमसी स्थानांतरित हुए अधिकारी के योगदान नहीं देने पर नाराजगी जाहिर की। अधिकारी को बताया गया कि 15 जुलाई तक ज्वाइन करना था। बाद में बुलावे पर प्रबंधक आए और शीघ्र योगदान देने की बात कही।

chat bot
आपका साथी