मुगमा में कोयला लदी मालगाड़ी बेपटरी, ट्रेनें थमीं

धनबाद/मुगमा : धनबाद-हावड़ा रेल मार्ग पर मुगमा स्टेशन के समीप डाउन लाइन पर जा रही मालगाड़ी रविव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Apr 2018 01:25 AM (IST) Updated:Mon, 09 Apr 2018 01:25 AM (IST)
मुगमा में कोयला लदी मालगाड़ी बेपटरी, ट्रेनें थमीं
मुगमा में कोयला लदी मालगाड़ी बेपटरी, ट्रेनें थमीं

धनबाद/मुगमा : धनबाद-हावड़ा रेल मार्ग पर मुगमा स्टेशन के समीप डाउन लाइन पर जा रही मालगाड़ी रविवार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। मालगाड़ी के तीन वैगन बेपटरी हुए हैं जिससे पटरी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। इस वजह से डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन थम गया है। घटना रात के 11.10 बजे की है। इसके कारण जबलपुर हावड़ा शक्तिपुंज एक्स को धनबाद स्टेशन पर रोक दिया गया है। डाउन की अन्य ट्रेनों के भी प्रभावित होने की आशंका है। आसनसोल के डीआरएम पीके मिश्रा घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

इन ट्रेनों का परिचालन प्रभावित :

डाउन में आनेवाली 12308 जोधपुर हावड़ा, 13010 देहरादून हावड़ा, 12324 आनंदविहार हावड़ा एक्स को अलग अलग स्टेशन पर रोका गया है।

अप लाइन से परिचालन का प्रयास : आसनसोल रेल मंडल के पीआरओ रुपायन मित्रा ने बताया कि मालगाड़ी बेपटरी होने से तीनों वैगन में लदे कोयला पटरी पर बिखर गए हैं जिससे फि लहाल डाउन लाइन पर परिचालन मुमकिन नहीं है। अप लाइन से ही दोनों तरफ की ट्रेनों को चलाने का प्रयास किया जा रहा है। वैगन बेपटरी होने के साथ साथ ट्रैक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। इस वजह से डाउन लाइन के सामान्य होने में घटों लगेंगे।

------------------

धनबाद जंक्शन पर परेशान दिखे यात्री

धनबाद : जबलपुर से हावड़ा जा रही शक्तिपुंज एक्स को धनबाद स्टेशन पर रोक दिया गया था। घटों ट्रेन रुके रहने से यात्री परेशान दिखे। कई ट्रेनों के नहीं आने से पूछताछ काउंटर पर भीड़ लगी थी।

chat bot
आपका साथी