CCL के सेवानिवृत्त जीएम ने नाबालिग को गोद में बिठाकर किया धत्तकरम, FIR दर्ज होते ही हुए भूमिगत

CCL के सेवानिवृत्त जीएम विरेंद्र सिंह प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भूमिगत हो गए हैं। इस मामले में महिला के आवेदन पर बरवाअड्डा थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बरवाअड्डा पुलिस ने पीडि़ता का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करा दिया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 07:57 AM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 07:22 AM (IST)
CCL के सेवानिवृत्त जीएम ने नाबालिग को गोद में बिठाकर किया धत्तकरम, FIR दर्ज होते ही हुए भूमिगत
सेवानिवृत्त जीएम ने बच्ची के साथ किया गंदा काम ( प्रतीकात्मक फोटो)।

धनबाद/बरवाअड्डा, जेएनएन। सेंट्रल कोलफिल्ड लिमिटेड (CCL) बेरमो से सेवानिवृत्त जीएम वीरेंद्र कुमार सिंह पर बरवाअड्डा थाना में नाबालिग से छेड़खानी करने के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनपर मेमको मोड़ क्षेत्र की एक महिला ने अपनी 12 वर्षीय पुत्री के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। पीडि़त बच्ची की मां ने थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बताया है कि दिसंबर माह में वीरेंद्र कुमार सिंह के पास ही में रिश्तेदार की पुत्री की शादी में शामिल होने आए थे। परिचित होने के कारण वे हमारे घर भी आए। उस वक्त वो शराब पीए हुए थे। घर आने पर मैं उनके लिए चाय-नाश्ता बनाने रसोई में चली गई। नाश्ता लेकर पहुंची तो देखा बेटी डरी-सहमी रो रही थी। तब पूछने पर बच्ची ने कुछ नहीं बताया।

पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज

18 फरवरी को लड़की ने पूरी घटना से परिवार वालों को अवगत कराया। उसने बताया कि वीरेंद्र कुमार सिंंह ने उसे अपनी गोद में बैठाकर गलत काम किया। रोने पर धमकी दी कि किसी को बताई तो जान मार देंगे। तब 18 फरवरी को ऑनलाइन प्राथमिकी दर्ज करायी गई और इसके बाद सात मार्च को बरवाड्डा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर आवेदन दिया गया। आरोपित वर्तमान में रांची में रह रहे हैं। उनका सरायढेला क्षेत्र के मुरली नगर में आवास है। महिला के आवेदन पर बरवाअड्डा पुलिस ने वीरेंद्र कुमार सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। बरवाअड्डा पुलिस ने पीडि़ता का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करा दिया है।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भूमिगत हुए सेवानिवृत्त जीएम

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सेवानिवृत्त जीएम भूमिगत हो गए हैं। इस मामले में पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। धनबाद के साथ ही विरेंद्र सिंह का रांची में भी आवास है। वे ज्यादातर समय रांची में ही रहते हैं। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए बरवाअड्डा थाना की पुलिस जल्द ही रांची जाएगी।

chat bot
आपका साथी