Dumka Corona News Update: दुमका में कोरोना पॉजिटिव अधेड़ की मौत, कोविड से अब तक 3 की गई जान

Dumka Corona News Update जिले में रविवार को कोरोना से एक 55 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2020 09:09 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 09:11 PM (IST)
Dumka Corona News Update: दुमका में कोरोना पॉजिटिव अधेड़ की मौत, कोविड से अब तक 3 की गई जान
Dumka Corona News Update: दुमका में कोरोना पॉजिटिव अधेड़ की मौत, कोविड से अब तक 3 की गई जान

दुमका, जेएनएन। Dumka Corona News Update जिले में रविवार को कोरोना की वजह से नेशनल स्कूल के समीप शास्त्री नगर में रहने वाले 55 साल के कमल मांझी की मौत हो गई। कमल मांझी मूलरूप से मसलिया प्रखंड के गोवासोल का रहने वाला था। शव का गांव में ही परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। इससे पहले पोखरा चौक के श्रीराम केशरी और दुमका के सेवानिवृत्त डॉक्टर सीता राम साह की मौत हो गई थी। स्वास्थ्य विभाग ने इन दोनों मौत को जिले के पोर्टल में शामिल कर लिया है।

सिविल सर्जन डॉ. अनंत कुमार झा ने बताया कि कमल ने 28 अगस्त को दुमका मेडिकल कालेज में जांच के लिए सैंपल दिया था। शनिवार को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण परिजन इलाज के लिए देवघर ले गए। वहां से भी डाक्टरों ने रेफर कर दिया। रविवार को परिजन इलाज के लिए देवघर से धनबाद ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। दोपहर तीन बजे शव दुमका लाने के बाद परिजनों ने खबर दी। इसके बाद तत्काल उपायुक्त और एसडीओ को इसकी जानकारी दी गई। प्रशासन के निर्देश पर परिजनों ने पैतृक गांव में शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सिविल सर्जन ने बताया कि इससे पहले दुमका में एक अगस्त को श्रीराम केशरी व 18 अगस्त को चिकित्सक सीताराम साह की रांची में कोरोनावायरस से मौत हो गई थी। श्रीराम केशरी के पाजिटिव रिपोर्ट अंतिम संस्कार के 10 दिन बाद आई थी। अब इन दोनाें मौत को दुमका के पोर्टल में शामिल कर लिया गया है। एसडीओ महेश्वर महतो ने बताया कि अंतिम संस्कार में केवल परिवार के लोगों को ही शामिल करने की अनुमति दी गई थी।

chat bot
आपका साथी