Dhanbad Road Accident : कतरास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत से पसरा मातम

कतरास थाना क्षेत्र के राहुल चौक के पास फोर लाइन सड़क मार्ग पर बुधवार की दोपहर ट्रक के चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 06 Oct 2022 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 06 Oct 2022 10:25 PM (IST)
Dhanbad Road Accident : कतरास सड़क दुर्घटना में  बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत से पसरा मातम
एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

संवाद सहयोगी, कतरास: कतरास थाना क्षेत्र के राहुल चौक के पास फोर लाइन सड़क मार्ग पर बुधवार की दोपहर ट्रक के चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर बनी हुई है।कतरास थाना की पुलिस मौके पर पहुंची दोनों युवकों को उठाकर निचितपुर क्लीनिक इलाज के लिए ले गए। चिकित्सक ने जख्मी कतरास रेलवे कालोनी निवासी 28 वर्षीय भोला हाड़ी को जलान अस्पताल भेज दिया जबकि दूसरे तेतुलिया निवासी 34 वर्षीय जाकीर अंसारी का शव को एसएनएमएमसीएच भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रक भटमुरना से राहुल चौक की तरफ आ रहा था, जबकि बाइक राहुल चौक से भटमुरना की तरफ जा रहा था।

ट्रक के विपरित दिशा से आने के कारण यह घटना घटी है। घटना के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। भोला की मां यशोदा देवी ने बताया कि जाकीर सुबह करीब 10:30 बजे बाइक से आया और उसके बेटा को ले गया। करीब दो बजे पता चला कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। उसका जलान अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह इलाजरत है। इधर मृतक जाकीर के स्वजनों ने बताया कि वह अपने दोस्त भोला के साथ जरूरी काम से बरवाअड्डा गया था। वापस लौटने के उसका राहुल चौक के समीप ट्रक के चपेट में आकर जख्मी हो गया था। दोनों दैनिक मजदूरी करता था। जाकीर का छाताबाद में ससुराल था। जाकीर के पार्थिव शरीर को दफना दिया गया।

chat bot
आपका साथी