कोरोना संक्रमित लैब टेक्नीशियन के गांव बेलमी पहुंचे डीसी, एसएसपी और एसडीएम

तोपचांची सदर अस्पताल में कार्यरत लैब टेक्नीशियन के कोरोना संक्रमित होने के बाद बुधवार को उपायुक्त अमित कुमार एसएसपी अखिलेश वी वॉरियर एसडीएम राज महेश्वरम दल-बल के साथ उसके गांव बेलमी पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 10:18 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 06:10 AM (IST)
कोरोना संक्रमित लैब टेक्नीशियन के गांव बेलमी पहुंचे डीसी, एसएसपी और एसडीएम
कोरोना संक्रमित लैब टेक्नीशियन के गांव बेलमी पहुंचे डीसी, एसएसपी और एसडीएम

तोपचांची: सदर अस्पताल में कार्यरत लैब टेक्नीशियन के कोरोना संक्रमित होने के बाद बुधवार को उपायुक्त अमित कुमार, एसएसपी अखिलेश वी वॉरियर, एसडीएम राज महेश्वरम दल-बल के साथ उसके गांव बेलमी पहुंचे। गांव को सील करने का आदेश दिया तथा तीन किमी की परिधि को बफर जोन बनाने का निर्देश देते हुए लोगों को बाहर निकलने पर पूरी तरह से रोक लगाने की बात कही। संक्रमित के संपर्क में आए लोगों की पहचान और पूरे गांव के लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग व पूरे गांव को सैनिटाइज करने तथा संक्रमित युवक के परिवार के सभी सदस्यों को धनबाद आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करने का निर्देश दिया। साथ ही बीडियो केके बेसरा व सीओ विकास त्रिवेदी को लोगों की सुविधाओं का ध्यान रखने का निर्देश दिया। एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड की व्यवस्था रहेगी तथा आवश्यक सामग्री के लिए कंट्रोल रूम बनाकर आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी।

सूत्रों के अनुसार संक्रमित युवक तोपचांची बाजार के एक मेडिकल दुकान में भी आता-जाता था। इसकी जांच प्रशासन कर रहा है। मौके पर बीडियो केके बेसरा, सीओ विकास त्रिवेदी, बाघमारा एसडीपीयो नितिन खंडेलवाल, थानेदार सुरेश मुंडा, मुखिया जुल्फिकार अंसारी समेत कई मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी