Jharkhand: मधुपुर में डॉक्टर से दो करोड़ की रंगदारी की मांग, बम धमाका कर फैलाया दहशत

फोन करनेवाले ने कहा- मैं चकाई से बोल रहा हूं। तुम मधुस्थली में नौकरी करते हो और डॉक्टरी भी। तुम्हें रंगदारी तो देना ही पड़ेगा। इसके बाद घर के बाहर दीवार पास किसी ने बम धमाका किया।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 07:50 AM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 07:50 AM (IST)
Jharkhand: मधुपुर में डॉक्टर से दो करोड़ की रंगदारी की मांग, बम धमाका कर फैलाया दहशत
Jharkhand: मधुपुर में डॉक्टर से दो करोड़ की रंगदारी की मांग, बम धमाका कर फैलाया दहशत

मधुपुर, जेएनएन। देवघर जिले के मधुपुर थाना क्षेत्र के पनाहकोला मोहल्ला निवासी डॉ. रामकृष्ण मुखर्जी से अपराधियों ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। इससे परिजनों में दहशत है। गुरुवार रात उनके घर के बाहर बाइक सवार अपराधियों ने बम फेंका था। इसकी छानबीन में पुलिस जुट गई। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मुखर्जी के घर पर जवानों को तैनात कर दिया है। 

आरके मुखर्जी ने बताया कि गुरुवार शाम करीब छह बजे फोन आया था। फोन करनेवाले ने कहा- मैं चकाई से बोल रहा हूं। तुम मधुस्थली में नौकरी करते हो और डॉक्टरी भी। तुम्हें रंगदारी तो देना ही पड़ेगा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना देकर घर लौटे उसके बाद रात करीब 8:45 बजे उनके घर के बाहर दीवार पास किसी ने बम धमाका किया। धमाके की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई। जिस नंबर से फोन आया था उसका लोकेशन जमुई जिले के चकाई ही है। पुलिस को संदेह है कि फोन करने वाला चकाई में था, लेकिन उसके लोग मधुपुर में मौजूद थे। पहले फोन पर रंगदारी मांगी गई और फिर धमाका करके दहशत पैदा किया गया। 

बता दें कि डॉ. मुखर्जी आरएमपी हैं। उनका घर और क्लिनिक आसपास है। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने उनके घर के पास से सुतली व बम का अवशेष बरामद किया। इस बाबत मधुपुर थाने में रंगदारी मांगने व बम धमाका करने की प्राथमिकी दर्ज की गई। 

फोन चकाई से आया था। दो बार फोन किया गया था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। प्राथमिकी में दो करोड़ रुपये रंगदारी मांगने की बात कही गई है। छानबीन जारी है।

-सत्येंद्र प्रसाद, थाना प्रभारी मधुपुर। 

chat bot
आपका साथी