दिल्ली से कोल्ड ड्रिंक्स एजेंसी संचालक के 13.10 लाख लेकर भागे गिरिडीह के दो बंदा, 4.48 लाख बरामद

एजेंसी की ओर से अजय पंडित को बैंक में रुपया जमा करने के लिए भेजा गया था। उसी दौरान दोनोंं रुपये लेकर फरार हो गए था। 20 मई को केशवपुरम थाना में विनोद पटवारी ने आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 11:58 AM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 11:58 AM (IST)
दिल्ली से कोल्ड ड्रिंक्स एजेंसी संचालक के 13.10 लाख लेकर भागे गिरिडीह के दो बंदा, 4.48 लाख बरामद
दिल्ली पुलिस ने रुपये बरामद किए ( फाइल फोटो)।

गिरिडीह, जेएनएन। दिल्ली के केशवपुरम थाना क्षेत्र से कोल्ड ड्रिंक एसेंजी के मालिक विनोद पटवारी के 13.10 लाख रुपये लेकर फरार होने के मामले में दिल्ली पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने झारखंड के गिरिडीह जिले के डुमरी में छापेमारी कर 4.48 लाख रुपये बरामद की है। हालांकि आरोपित भागने में सफल रहे हैं। यह बरामदगी आरोपितों के घर से हुई है। दिल्ली पुलिस पिछले 12 दिनों से रुपये लेकर भागने वालों की तलाश रही है। 

क्या है मामला

कोल्ड ड्रिंक्स एजेंसी के मालिक विनोद पटवारी के यहां गिरिडीह के डुमरी के भंडारो निवासी अजय पंडित पांच वर्षों से काम कर रहा था। अजय की पहचान पर पटवारी ने बबलू रवानी को काम पर रखा गया। एजेंसी की ओर से अजय पंडित को बैंक में रुपया जमा करने के लिए भेजा गया था। उसी दौरान दोनोंं रुपये लेकर फरार हो गए था। 20 मई को केशवपुरम थाना में विनोद पटवारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस दोनों को तलाश रही है।

गिरिडीह पुलिस के सहयोग से हुई छापेमारी

केशवपुरम दिल्ली की कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के मालिक विनोद पटवारी के 13 लाख दस हजार रुपये लेकर फरार आरोपितों के घर डुमरी थाना क्षेत्र के भंडारों से पुलिस ने छापेमारी कर चार लाख 48 हजार पांच सौ रुपये बरामद किए। डुमरी थाना प्रभारी राजू कुमार मुंडा ने बताया कि केशवपुरम दिल्ली थाना के एसआइ जितेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल विजय सोहग व कांस्टेबल हरिकृष्ण यादव की टीम ने आवेदन देते हुए मामले की जानकारी दी। इसके बाद डुमरी के एसडीपीओ मनोज कुमार के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाया गया।

जल्द दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का दावा 

दिल्ली से फरार हुए भंडारो निवासी अजय पंडित एवं बबलू रवानी के घर छापेमारी कर पुलिस ने चार लाख 48 हजार पांच सौ रुपये बरामद कर लिए। इस दौरान दोनोंं युवकों के घर से फरार हो जाने के कारण उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका। इसे लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही दोनोंं युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी